राहुल गांधी पर भड़के गिरिराज सिंह, बोले बाहर जाकर भारत को दे रहे गाली… चले देशद्रोह का मुकदमा!

Shubham Tiwari
Shubham Tiwari
Sub Editor The Printlines (Part of Bharat Express News Network)
Must Read
Shubham Tiwari
Shubham Tiwari
Sub Editor The Printlines (Part of Bharat Express News Network)

Giriraj Singh Attack Rahul Gandhi: कांग्रेस सांसद राहुल गांधी तीन दिवसीय दौरे पर अमेरिका गए हैं. आज उनके दौरे का दूसरा दिन है. उन्होंने आज सोमवार को अमेरिका के टेक्सास यूनिवर्सिटी में अपना संबोधन दिया. इस दौरान उन्होंने भारत के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और आरएसएस पर जमकर हमला बोला. वहीं, दुश्मन देश चीन की जमकर तारीफ की. राहुल गांधी के बयान पर बीजेपी नेता गिरिराज सिंह ने राहुल गांधी पर देशद्रोह का मुकदमा करने की बात की है.

दरअसल, अमेरिका पहुंचे राहुल गांधी टेक्सास यूनिवर्सिटी में संबोधन के दौरान रोजगार टेक्नोलॉजी जैसे मुद्दों पर बात की. इस दौरान उन्होंने कहा कि भारत और पश्चिमी देशों में रोजगार की समस्या है लेकिन चीन में ऐसा नहीं है. वहीं, मोदी सरकार पर जमकर निशाना साधा. राहुल गांधी के इस बयान पर सियासत गरमा गई. बीजेपी के कद्दावर नेता गिरिराज सिंह ने उन पर हमला बोला और आरोप लगाया है कि वह भारत को गाली दे रहे हैं.

चीन का प्रचार कर रहे राहुल गांधी…

बीजेपी सांसद गिरिराज सिंह ने कहा कि भारत की तारीफ करने के बजाय राहुल गांधी भारत के बाहर जाकर भारत को ही गाली दे रहे हैं, चीन की तारीफ कर रहे हैं. लगता है कि वह चीन के पैसों पर ही पल रहे हैं, तभी वह बाहर जाकर चीन का प्रचार कर रहे हैं. ऐसे लोगों पर देशद्रोह का मुकदमा चलाना चाहिए जो भारत के बाहर जाकर भारत की निंदा करते हैं और दुश्मन देशों की तारीफ करते हैं.

राहुल गांधी को अपमान करने की आदत…

बीजेपी के राष्ट्रीय प्रवक्ता प्रदीप भंडारी ने कहा, ‘राहुल गांधी चीन के लिए बहुत अधीर रहते हैं और उन्हें भारत का अपमान करने की आदत है. दुनिया जानती है कि अगस्त 2024 तक चीन में 17 फीसदी युवा बेरोजगारी दर है. तो सवाल यह है कि क्या चीन की कम्युनिस्ट पार्टी के साथ उनका एमओयू है, जिसकी वजह से वह हमेशा चीन के लिए बोलते हैं और भारत की बात नहीं करते हैं? राहुल यहीं नहीं रुके, वह जमानत पर बाहर होने की वजह से भारतीय न्याय व्यवस्था पर हमला करते हैं. वह भारत में सामाजिक तनाव की भविष्यवाणी सिर्फ इसलिए करते हैं क्योंकि यह उनकी फूट डालो और राज करो की रणनीति है.’

Latest News

बोतल में लगाना चाहते हैं मनी प्लांट? जान लें ये सीक्रेट तरीका, तेजी से ग्रो करेगा पौधा

Money Plants Grow in a Bottle of Water: प्राकृतिक से प्रेम करने वाले लोग अक्‍सर अपने घरों को सजाने के...

More Articles Like This