प्रदर्शनकारी डॉक्टरों को CM ममता बनर्जी ने दिया चाय पीने का ऑफर, मीटिंग से पहले बढ़ गया टकराव

Divya Rai
Divya Rai
Content Writer The Printlines (Part of Bharat Express News Network)
Must Read
Divya Rai
Divya Rai
Content Writer The Printlines (Part of Bharat Express News Network)

Kolkata Doctor Rape-Murder Case: पश्चिम बंगाल में ट्रेनी डॉक्टर के रेप-मर्डर का मामला दिन-ब-दिन तुल पकड़ते जा रहा है. न्याय के लिए डॉक्टर्स आए दिन सड़कों पर प्रदर्शन कर रहे हैं. इसी बीच 14 सितंबर, शनिवार को सीएम ममता बनर्जी और प्रदर्शनकारी डॉक्टरों के बीच मीटिंग होने वाली थी. हालांकि, दोनों पक्षों में इस बैठक को लेकर टकराव बढ़ गया. वहीं, ममता बनर्जी ने सीएम आवास के बाहर डॉक्टरों से बैठक में शामिल होने की अपील की और कहा कि वे उनका अपमान करना बंद करें.

‘सरकार हमें गंभीर नहीं ले रही’

इस बीच डॉक्टरों ने कहा कि सरकार हमसे बात करने के लिए गंभीर नहीं है. सीएम ममता बनर्जी ने हमें भरोसा दिलाया था कि बैठक का रिकॉर्डिड वीडियो और डिटेल की साइन की हुई कॉपी उनसे शेयर करेंगीं. इसी वजह से हम लाइव टेलीकास्ट के बिना बैठक करने को मान गए थे. लेकिन फिर भी उन्होंने मीटिंग नहीं की.

CM ने दिया चाय पीने का ऑफर

सीएम ममता बनर्जी से मिलने गए प्रतिनिधिमंडल के सदस्य डॉ. अकीब ने कहा, “हमें कालीघाट में एक आधिकारिक वार्ता के लिए आने के लिए कहा गया था, हम वहां गए. जब हम वहां गए, तो हमने अपनी मांग से समझौता भी कर लिया. हमने कहा कि केवल बैठक को रिकॉर्ड करें और जब ये मीटिंग खत्म हो गए तो हमने रिकॉर्डिंग दे दें. अधिकारी इस पर सहमत नहीं हुए इसके बाद सीएम बाहर आईं और हमसे चाय पर मिलने को कहा. लेकिन जूनियर डॉक्टरों ने कहा कि हम तभी चाय पीएंगे जब न्याय मिलेगा.”

ये भी पढ़ें- Kolkata Blast: एसएन बनर्जी रोड पर ब्लास्ट, एक शख्स घायल, मौके पर पहुंची बम स्क्वॉड टीम

‘इसमें शामिल सभी लोग इस्तीफा दें’

डॉ. अकीब ने आगे कहा, “संदीप घोष को गिरफ्तार कर लिया गया है और यह दर्शाता है कि हमारी मांग सही थी. संदीप घोष ने जो किया है वह एक संस्थागत अपराध है. ऐसे ही कई प्रिंसिपल और अधिकारी ऐसी गतिविधियों में शामिल हो सकते हैं. हम चाहते हैं कि इसमें शामिल सभी लोग इस्तीफा दें.” डॉ. ने कहा, “न्याय मिलने तक हम अपना विरोध प्रदर्शन जारी रखेंगे. हम अभया के लिए यहां हैं और हम उसके लिए न्याय मांगते रहेंगे.”

पूर्व प्रिंसिपल संदीप घोष को कर लिया है गिरफ्तार

बता दें कि ट्रेनी डॉक्टर के रेप-मर्डर केस में आरजी कर के पूर्व प्रिंसिपल संदीप घोष को CBI ने गिरफ्तार कर लिया है. लगातार प्रदर्शन कर रहे डॉक्टरों ने संदीप घोष की गिरफ्तारी पर जश्न मनाया.

Latest News

बोतल में लगाना चाहते हैं मनी प्लांट? जान लें ये सीक्रेट तरीका, तेजी से ग्रो करेगा पौधा

Money Plants Grow in a Bottle of Water: प्राकृतिक से प्रेम करने वाले लोग अक्‍सर अपने घरों को सजाने के...

More Articles Like This