सीएम अरविंद केजरीवाल ने किया बड़ा ऐलान, कहा- दो दिन बाद दे दूंगा इस्तीफा

Abhinav Tripathi
Abhinav Tripathi
Sub Editor, The Printlines (Part of Bharat Express News Network)
Must Read
Abhinav Tripathi
Abhinav Tripathi
Sub Editor, The Printlines (Part of Bharat Express News Network)

CM Arvind Kejriwal Big Announcement: दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल ने आम आदमी पार्टी के कार्यकर्ताओं को संबोधित करते हुए बड़ा ऐलान किया है. दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल ने बड़ा ऐलान करते हुए कहा कि मैं दो दिनों बाद इस्तीफा दे दूंगा. उन्होंने कहा कि मुझे जेल भेजने का मकसद था ‘आप’ को तोड़ना. सीएम अरविंद केजरीवाल ने बीजेपी पर आरोप लगाते हुए कहा कि ये लोग विपक्ष के एक मुख्यमंत्री को नहीं छोड़ते हैं.

सीएम केजरीवाल ने कहा कि सुप्रीम कोर्ट ने केंद्र से पूछा कि जेल के अंदर से सरकार क्यों नहीं चल सकती है. मैं सभी नॉन बीजेपी मुख्यमंत्री से निवदेन करता हूं, अगर आप पर फर्जी केस करे तो कभी इस्तीफा मत देना. हमारे लिए हमारा संविधान जरूरी है. हमारा जनतंत्र जरूरी है.

‘आप’ की ईमानदारी से परेशान

मुख्यमंत्री केजरीवाल ने कहा कि दिल्ली के सरकारी विद्यालयों की स्थिति खराब थी. 16 लाख बच्चे इन स्कूलों में पढ़ते थे. गरीब के बच्चों का भविष्य खराब था. हमने बच्चों को अच्छे स्कूल दिए. उन्होंने कहा कि हमने जो अच्छे स्कूल दिए उससे गरीब के बच्चों का भविष्य सुरक्षित हुआ. वहीं, सीएम अरविंद केजरीवाल ने कहा कि आज अगर किसी गरीब के घर कोई बीमार हो जाए तो निजी अस्पताल छोटी सी बीमारी के लिए लाखों रुपये खींच लेते हैं. हमने गरीबों के लिए मोहल्ला क्लीनिक खोला, अस्पतालों को बेहतर बनाया ताकि गरीबों को बेहतर इलाज मिल सके. ऐसा हम कैसे कर पाए, हम कर पाए क्योंकि हम ईमानदार है.

Latest News

जिस जीव पर प्रभु की कृपा उतरती है, उसे शीघ्र मिलती है पाप की सजा: दिव्य मोरारी बापू 

Puskar/Rajasthan: परम पूज्य संत श्री दिव्य मोरारी बापू ने कहा, जिस जीव पर प्रभु की कृपा उतरती है, उसे...

More Articles Like This