चुनाव से पहले कमला हैरिस को लेकर डोनाल्ड ट्रम्प के बदले बोल, उपराष्ट्रपति के तारीफ में कही ये बात

Divya Rai
Divya Rai
Content Writer The Printlines (Part of Bharat Express News Network)
Must Read
Divya Rai
Divya Rai
Content Writer The Printlines (Part of Bharat Express News Network)

Kamala Harris Called Donald Trump: अमेरिका में 5 नवंबर को राष्ट्रपति चुनाव होने हैं. जैसे जैसे चुनाव की तारीख नजीदक आ रही है वैसे वैसे वहां सियासी हलचल तेज होती जा रही है. रिपब्लिक पार्टी के उम्मीदवार डोनाल्ड ट्रंप और डेमोक्रेटिक पार्टी की उम्मीदवार कमला हैरिस एक-दूसरे पर जमकर जुबानी हमले कर रहे हैं. दोनों ही नेता एक-दूसरे की नीतियों की आलोचना करते रहे हैं, लेकिन चुनाव से ठीक पहले हैरिस को लेकर ट्रम्प के बोल कुछ बदल गए हैं.

ट्रंप ने की हैरिस की तारीफ

दरअसल, डोनाल्ड ट्रम्प पर एक बार फिर जानलेवा हमला हुआ था. इस हमले से ट्रंप को कोई नुकसान नहीं पहुंचा और वो बिल्कुल सुरक्षित हैं. हमले के बाद व्हाइट हाउस के एक अधिकारी ने बताया, “उपराष्ट्रपति हैरिस ने राष्ट्रपति ट्रंप से फोन पर बात की और उन पर हमले में उनके सुरक्षित बचने पर खुशी जताई.” इस बात की पुष्टि डोनाल्ड ट्रम्प ने भी अमेरिकी टीवी चैनल फॉक्स के एक कार्यक्रम के दौरान की थी. ट्रंप ने कहा कि हैरिस ने कॉल किया था और उनसे बातचीत अच्छी रही. इस दौरान उन्होंने हैरिस की तारीफ भी की.

कमला हैरिस ने किया था ट्रंप को फोन

वहीं, कमला हैरिस ने नेशनल असोसिएशन ऑफ़ ब्लैक जर्नलिस्ट्स के कार्यक्रम में कहा कि रविवार को उन्होंने अपने राजनीतिक प्रतिद्वंद्वी डोनाल्ड ट्रम्प पर हुए जानलेवा हमले के बाद यह जानने के लिए उनसे बात की कि क्या वह ठीक हैं. हैरिस ने कहा कि उन्होंने ट्रम्प से कहा, “मैंने सार्वजनिक रूप से कहा है कि हमारे देश में राजनीतिक हिंसा के लिए कोई जगह नहीं है. हम स्वस्थ बहस, चर्चा और असहमति जता सकते हैं और ऐसा करना भी चाहिए, लेकिन उन मुद्दों को हल करने के लिए हिंसा का सहारा नहीं लेना चाहिए.”

ट्रंप पर हुई थी जानलेवा हमले की कोशिश

बता दें कि 15 सितंबर को एक बार फिर डोनाल्ड ट्रम्प पर जानलेवा हमला किया गया था. ट्रंप की हत्या का प्रयास फ्लोरिडा के वेस्ट पाम बीच में रविवार को उस समय किया गया था जब वह गोल्फ खेल रहे थे. गोल्फ कोर्स के बाहर कुछ ही दूरी पर तैनात सीक्रेट सर्विस के एजेंटों ने देखा कि लगभग 400 गज की दूरी पर मैदान के किनारे झाड़ियों के बीच एक एके राइफल का हिस्सा बाहर निकला हुआ था. अधिकारियों ने बताया कि एक एजेंट ने गोली चलाई, जिसके बाद आरोपी ने राइफल गिरा दी और एक एसयूवी में भाग गया. उन्होंने बताया कि आरोपी ने भागते वक्त राइफल के साथ दो बैकपैक, निशाना लगाने के लिए इस्तेमाल किया जाने वाला एक स्कोप और एक कैमरा भी मौके पर छोड़ दिया था. इसी आधार पर आरोपी को बाद में पकड़ लिया गया. बता दें कि इससे पहले भी चुनावी रैली के दौरान ट्रंप पर फायरिंग हुई थी.

ये भी पढ़ें- हिन्दी भाषा को पूरी दुनिया में मिल रहा है सम्मान: डा दिनेश शर्मा

Latest News

बोतल में लगाना चाहते हैं मनी प्लांट? जान लें ये सीक्रेट तरीका, तेजी से ग्रो करेगा पौधा

Money Plants Grow in a Bottle of Water: प्राकृतिक से प्रेम करने वाले लोग अक्‍सर अपने घरों को सजाने के...

More Articles Like This