विपक्ष पर बरसे Amit Shah, बोले- ‘तीन परिवार जम्मू-कश्मीर में आतंक फैलाने में निभाते हैं अहम भूमिका…’

Shivam
Shivam
Reporter The Printlines (Part of Bharat Express News Network)
Must Read
Shivam
Shivam
Reporter The Printlines (Part of Bharat Express News Network)
केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह (Amit Shah) ने जम्मू-कश्मीर में पुंछ जिले के मेंढर से जनसभा को संबोधित किया. इस  दौरान उन्‍होंने कहा कि जम्मू-कश्मीर में सीमा पर शांति है. क्योंकि, पाकिस्तान को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का डर है और वह गोलीबारी करने की हिम्मत कर सकता है. विधानसभा चुनाव के बीच़ अमित शाह केंद्र शासित प्रदेश के पुंछ जिले के सीमावर्ती इलाके में बीजेपी उम्मीदवार मुर्तजा खान के समर्थन में एक चुनावी रैली को संबोधित कर रहे थे. इस दौरान उन्‍होंने युवाओं के हाथों में बंदूकें और पत्थर की जगह लैपटॉप देकर आतंकवाद का सफाया करने के लिए भाजपा के नेतृत्व वाली केंद्र सरकार की सराहना की. इसके साथ ही उन्‍होंने कहा, उनकी सरकार जम्मू क्षेत्र की पहाड़ियों में बंदूकों की गूंज नहीं होने देगी.

विपक्ष पर बरसे अमित शाह

विपक्ष पर निशाना साधते हुए गृह मंत्री अमित शाह ने कहा, तीन परिवार जम्मू-कश्मीर में आतंक फैलाने में अहम भूमिका निभाते हैं. यह चुनाव गांधी, अब्दुल्ला और मुफ्ती की राजनीति को खत्म करने के लिए है. उन्‍होंने कहा कि हम लोगों की सुरक्षा के लिए सीमा पर और बंकर बनाएंगे. मैं आपको सन् 1990 के दशक में सीमा पार से होने वाली गोलीबारी की याद दिलाना चाहता हूं. क्या आज भी सीमा पार से गोलीबारी हो रही है? ऐसा इसलिए, क्योंकि यहां पहले के शासक पाकिस्तान से डरते थे, लेकिन अब पाकिस्तान मोदी से डरता है. केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह ने आगे कहा, वे गोली चलाने की हिम्मत नहीं करेंगे. लेकिन अगर उन्होंने ऐसा किया तो उन्हें मुंहतोड़ जवाब दिया जाएगा.

चार जिलों में जनसभा को करेंगे संबोधित

जानकारी के मुताबिक, अमित शाह तीन दिवसीय दौरे पर हैं और पुंछ के सुरनकोट, राजौरी जिले के थानामंडी और राजौरी और जम्मू जिले के अखनूर में चार और चुनावी रैलियों को संबोधित करने वाले हैं.
यह भी पढ़े: Tirupati Laddu: लड्डू विवाद के बाद मंदिरों को नया आदेश, कर्नाटक सरकार ने लिया बड़ा फैसला
Latest News

थायराइड से बढ़ने लगा है वजन? इन हेल्दी जूस का करें सेवन, वजन पर लगेगा ब्रेक

Juices for Thyroid: बदलते लाइफस्‍टाइल में कई ऐसी बीमारियां हैं जो तेजी से लोगों को अपना शिकार बना ले रही...

More Articles Like This