एक सप्ताह के लिए गायब हो जाएगा सूरज, दुनिया में फैलेगी रहस्यमयी बीमारी; किसने की ये डरावनी भविष्यवाणियां

Divya Rai
Divya Rai
Content Writer The Printlines (Part of Bharat Express News Network)
Must Read
Divya Rai
Divya Rai
Content Writer The Printlines (Part of Bharat Express News Network)

Time Travel: काफी लंबे समय से दुनियाभर में टाइम ट्रैवल को लेकर चर्चा होती रहती है. अक्सर हमें टाइम ट्रेवल से जुड़ी कहानियां फिल्मों में देखने को मिलती हैं, जिसका अभी वास्तविकता से कोई लेना-देना नहीं है. हालांकि, वैज्ञानिकों ने इसके सिद्धांतों पर काम किया है. हाल ही में एक शख्स ने दावा किया है कि वो 2671 से लौटकर आया है. इसके साथ ही उसने कई ऐसी डरावनी चीजें भी बताई हैं, जिसे सुनकर हर कोई हैरान रह गया है.

खुद को टाइम ट्रेवलर बता रहा शख्स

दरअसल, हाल ही में एक शख्स ने खुद को टाइम ट्रेवलर होने का दावा किया है. उसने बताया कि वो सन् 2671 में यात्रा करके 2024 में लौट आया. इसके साथ ही उसने कई तरह की डरावनी चीजें बताई हैं, जो सोशल मीडिया पर एक चर्चा का विषय बन गई है. सन् 2671 से वापस आए इस शख्स ने साल 2024 में होने वाले कई ड्रामेटिक ईवेंट्स की चेतावनी दी है. इसके अलावा उसने ये भी बताया कि हम मरेंगे या नहीं.

बेहद डरावनी हैं उसकी भविष्यवाणियां

दरअसल, भविष्य में होने वाली इन घटनाओं के जानकारी टिकटॉक पर @radianttimetraveller के नाम के अकाउंट से एनो अलारिक नाम के शख्स ने दी है. एनो अलारिक ने ट्विन प्लेट्स के धरती से टकराने, वर्ल्ड वॉर 3, एलियंस से मनुष्य का सामना जैसी भविष्यवाणी की है. उसने ऐसी घटनाओं की जानकारी दी है, जिसे सुनकर हर कोई सहम गया है.

एक हफ्ते के लिए गायब हो जाएगा सूरज

इसके अलावा एनो अलारिक ने ये भी दावा किया कि सन् 2671 में 9 नवंबर को एक हफ्ते के लिए सूरज गायब हो जाएगा. उसके बाद एक अजीब तरह की आकृति दुनिया के सामने आएगी जो दुनिया में ऐसी बीमारी फैलाएगी जिसका इलाज किसी के पास नहीं होगा. उसने बताया कि 2671 में 12 नवंबर को अंटार्कटिका में बर्फ के नीचे एक एलियन दबा हुआ पाया जाएगा, जो एक रहस्यमयी बीमारी का कारण बनेगा, यह बीमारी दुनियाभर में तेजी से फैलेगी जिसका कोई इलाज नहीं होगा.

ये भी पढ़ें- क्वाड नेताओं ने जारी किया संयुक्त बयान, जानिए आतंकवाद और रूस-यूक्रेन जंग को लेकर क्या कहा?

Latest News

इजरायली सेना का बड़ा दावा, मारे गए हिजबुल्लाह के 14 टॉप कमांडर

Israel: इजरायल और हिजबुल्‍लाह के बीच तनातनी बढ़ी हुई है. लेबनान में पेजर ब्‍लास्‍ट के बाद से क्षेत्र में जंग...

More Articles Like This