देश के कई हवाई अड्डों पर सेवाओं में बाधा, एएएचएल को जारी करना पड़ा बयान

Shivam
Shivam
Reporter The Printlines (Part of Bharat Express News Network)
Must Read
Shivam
Shivam
Reporter The Printlines (Part of Bharat Express News Network)
Adani Group News: देशभर में एयरपोर्ट पर लाउंज एक्सेस करने आ रही दिक्कतों को लेकर अदाणी एयरपोर्ट होल्डिंग्स लिमिटेड (एएएचएल) की ओर से बयान जारी किया गया है। एएएचएल ने बताया कि लाउंज एक्सेस में दिक्कतें ड्रीमफोल्क्स सर्विसेज लिमिटेड की सर्विस में आई गड़बड़ी के चलते आ रही हैं। अब कंपनी की ओर से लाउंज एक्सेस के लिए नई वैकल्पिक व्यवस्था का ऐलान किया गया है।
अदाणी एयरपोर्ट होल्डिंग्स लिमिटेड के प्रवक्ता ने मीडिया के साथ जानकारी साझा करते हुए बताया कि भारत के विभिन्न एयरपोर्ट्स पर यात्रियों को लाउंज एक्सेस में रुकावटों का सामना करना पड़ रहा है। यह ड्रीमफोल्क्स सर्विसेज लिमिटेड द्वारा सेवाओं के अप्रत्‍याशित निलंबन के कारण हुआ है। ड्रीमफोल्क्स कई बैंकों के साथ साझेदारी में एक लाउंज एक्सेस सर्विस प्रदाता है और प्रभावित एयरपोर्ट्स के साथ अपने सेवा समझौतों का उल्लंघन कर रहा है।
एएएचएल बैंकों के साथ मिलकर सेवाओं के तत्काल पुनः आरंभ को सुनिश्चित करने के लिए सक्रिय रूप से काम कर रहा है। हमारे अनुरोधों के बावजूद, ड्रीमफोल्क्स के माध्यम से सेवाएँ अभी तक बहाल नहीं हुई हैं। एक अस्थायी विकल्प के रूप में, अदाणी द्वारा संचालित एयरपोर्ट्स पर लाउंज अब अन्य एक्सेस प्रदाताओं से सभी प्रमुख डेबिट और क्रेडिट कार्ड स्वीकार कर रहे हैं। हम इस अवधि के दौरान यात्रियों का पूर्ण समर्थन करने के लिए प्रतिबद्ध हैं।
Latest News

Embassy in India: भारत में कितने देशों के दूतावास मौजूद? जानिए सबकुछ

Embassy in India: आज के समय में अधिकांश लोग दूसरे देशों में घूमने, बिजेनस और पढ़ाई करने के लिए...

More Articles Like This