उपलब्धि हासिल करने के बाद बांग्लादेशी गेंदबाज ने चूमे बुमराह के जूते, इंटरनेट पर मचा बवाल

Divya Rai
Divya Rai
Content Writer The Printlines (Part of Bharat Express News Network)
Must Read
Divya Rai
Divya Rai
Content Writer The Printlines (Part of Bharat Express News Network)

Hasan Mahmud Kisses Jasprit Bumrah Feet: रोहित शर्मा की अगुआई वाली भारतीय टीम ने बांग्लादेश को हराकर जीत हासिल की है. भारत ने 280 रनों से बांग्लादेश को मात दिया है. इस जीत में सबसे बड़ा योगदान भारतीय गेंदबाज सप्रीत बुमराह का है. उन्होंने इस मुकाबले में कुल 5 विकेट झटक लिए. भारत की ऐतिहासिक जीत के जश्न के बीच एक ऐसा वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा, जिसे देखकर हर कोई हैरान रह गया है.

दरअसल, सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे वीडियो में जसप्रीत बुमराह बल्लेबाजी कर रहे हैं. वहीं, इस दौरान बांग्लादेश के स्टार गेंदबाज हसन महमूद उनका जूता चूमते नजर आए. इस वीडियो ने इंटरनेट पर बवाल मचा दिया है.

महमूद ने चूमे बुमराह के जूते

बता दें कि बांग्लादेश के तेज गेंदबाज हसन महमूद ने भारत के खिलाफ पहली पारी में कुल 5 विकेट झटके थे. ये महमूद के छोटे से करियर की बड़ी उपलब्धि थी. वहीं, वीडियो के वायरल होने के बाद लोग ये दावा कर रहे हैं कि इस उपलब्धि को हासिल करने के बाद हसन महमूद ने अपने आइडल बुमराह के जूते चूमे. वीडियो में साफ नजर आ रहा है कि महमूद बुमराह के जूते चूम रहे हैं. वहीं, ये नजारा देखकर बांग्लादेश का कोचिंग स्टाफ भी चौंक उठा. हालांकि, इस वीडियो में कितनी सच्चाई है, आइए आपको बताते हैं.

ये भी पढ़ें- कमला की ललकार से ट्रंप ने बनाई दूरी, चुनौती क्यों नहीं की स्वीकार?

यहां जानिए वीडियो की सच्चाई

दरअसल, सोशल मीडिया पर वायरल ये वीडियो महज एक अफवाह है. भारत और बांग्लादेश के मुकाबले के बीच ऐसी कोई घटना नहीं घटी थी. वीडियो में जो तस्वीर दिखाई गई है, उसे एडिट किया गया है. अगर ये फोटो सच भी होती तो, जब महमूद ने बुमराह का जूता चूमा, उस वक्त बुमराह के चेहरे पर कोई रिएक्शन आना चाहिए था. हालांकि, ऐसा हुआ नहीं.

एडिट की गई है ये तस्वीर

दरअसल, इस पारी में 5 विकेट लेने के बाद हसन महमूद ने जमीन को चूमा था. उनकी इसी तस्वीर को किसी ने एडिट कर दिया है और उसे बुमराह के साथ जोड़ दिया. बता दें कि पहली पारी में
24 वर्षीय हसन महमूद ने विराट कोहली, रोहित शर्मा, ऋषभ पंत, जसप्रीत बुमराह, शुभमन गिल को आउट किया था. हालांकि, दूसरी पारी में उनके हाथ में एक भी विकेट नहीं आया.

Latest News

Chess Olympiad 2024: 97 साल का रिकॉर्ड टूटा… चेस ओलंपियाड में भारत ने जीते 3 स्वर्ण पदक

India At Chess Olympiad 2024: भारतीय शतरंज टीम ने हंगरी की राजधानी बुडापेस्‍ट में हुए 45वें चेस ओलंपियाड में रविवार...

More Articles Like This