US Presidential Election: ट्रंप के बाद गोलियों की तड़तड़ाहट से गूंजा कमला हैरिस का ऑफिस, आधी रात को चली गोली

Shubham Tiwari
Shubham Tiwari
Sub Editor The Printlines (Part of Bharat Express News Network)
Must Read
Shubham Tiwari
Shubham Tiwari
Sub Editor The Printlines (Part of Bharat Express News Network)

US Presidential Election: अमेरिका में 5 नवंबर को राष्ट्रपति पद के लिए चुनाव होने हैं. वोटिंग से पहले अमेरिका में हिंसा की लगातार खबरें सामने आ रही हैं. पहले पूर्व राष्ट्रपति व रिपब्लिकन पार्टी के उम्मीदवार डोनाल्ड ट्रंप की हत्या की कोशिश की गई तो वहीं, अब उपराष्ट्रपति व डेमोक्रेट उम्मीदवार कमला हैरिस के चुनावी ऑफिस के बाहर से गोली चलने की खबर सामने आई है.

दरअसल, डेमोक्रेटिक पार्टी की उम्मीदवार कमला हैरिस की एरिजोना के चुनावी ऑफिस में मंगलवार की रात गोलीबारी हुई. पुलिस ने इसकी पुष्टि की है. पुलिस के मुताबिक आधी रात के बाद किसी ने ऑफिस पर गोलियां बरसाई. पुलिस विभाग ने बताया कि डेमोक्रेटिक नेशनल कमेटी के चुनावी अभियान के ऑफिस के पास गोलियों से हुए नुकसान का पता चला है.

जानिए क्या बोले अधिकारी

इस पूरे मामले पर जन सूचना अधिकारी सार्जेंट रयान कुक ने बताया, ‘रात में ऑफिस के अंदर कोई नहीं था. लेकिन, इस घटना ने उस बिल्डिंग में काम करने वालों और आस-पास के लोगों की सुरक्षा को लेकर चिंताएं पैदा करती है.’ वहीं, पुलिस के डिटेक्टिव्स घटनास्थल पर पहुंच गए हैं. वहां, मौजूद सबूतों की जांच कर रहे हैं. पुलिस ने बताया कि कर्मचारियों और आम लोगों के लिए उस क्षेत्र में सुरक्षा बढ़ाने के लिए कथित तौर पर अतिरिक्त उपाय किए जा रहे हैं.

बता दें कि रिपब्लिकन पार्टी के उम्मीदवार और पूर्व राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप पर चुनावी रैली के दौरान दो बार जानलेवा हमले हो चुके हैं. वहीं, अब कमला हैरिस के कार्यालय पर गोली चलने की खबरों ने अमेरिका के चुनाव को और हिंसक बना दिया है.

Latest News

Shardiya Navratri 2024: नवरात्र में इस विधि-विधान से करें कन्या पूजन, मां दुर्गा की असीम कृपा से चमक उठेगी तकदीर

Shardiya Navratri 2024: मां दु्र्गा को समर्पित नवरात्र का हिंदू धर्म में विशेष महत्व होता है. नवरात्रि के दिन...

More Articles Like This