सोनीपत में विपक्ष पर बरसे PM Modi, बोले- ‘कांग्रेस ने किया सबसे ज्यादा भ्रष्टाचार…’

Shivam
Shivam
Reporter The Printlines (Part of Bharat Express News Network)
Must Read
Shivam
Shivam
Reporter The Printlines (Part of Bharat Express News Network)

PM Modi in Sonipat Rally: हरियाणा के सोनीपत में बुधवार को एक रैली को संबोधित करते हुए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने पं. दीनदयाल उपाध्याय को याद किया. पीएम मोदी ने कहा कि आज हमारे प​थ प्रदर्शक पंडित दीनदयाल उपाध्याय जी की जयंती है. अंत्योदय और गरीबों की सेवा के लिए पंडित दीनदयाल उपाध्याय जी ने जो रास्ता दिखाया, वो प्रत्येक भाजपा कार्यकर्ता के लिए संकल्प पथ की तरह है. प्रधानमंत्री मोदी ने आगे कहा कि उनकी प्रेरणा से भाजपा, भारत को विकास की नई ऊंचाई पर ले जा रही है, गरीबों का उत्थान कर रही है.

पीएम मोदी ने कहा, मैं श्रद्धेय पंडित दीनदयाल उपाध्याय जी को श्रद्धा पूर्वक नमन करता हूं. आज जम्मू कश्मीर में दूसरे चरण का मतदान भी हो रहा है. ये मतदान शांतिपूर्ण तरीके से चल रहा है. लोग सुबह से ही वोट डालने के लिए कतारों में लग गए हैं. पहले चरण में जिस तरह जम्मू कश्मीर में मतदान का रिकॉर्ड टूटा, वो भी दुनिया ने देखा. मैं जम्मू कश्मीर के लोगों की सराहना करूंगा, उन्हें बधाई दूंगा कि वे लोकतंत्र के इस पर्व में उत्साह के साथ हिस्सा ले रहे हैं.

पीएम मोदी ने कांग्रेस पर बोला हमला

कांग्रेस पर हमला करते हुए पीएम मोदी ने कहा, जैसे-जैसे वोटिंग का दिन आ रहा है कांग्रेस पस्त पड़ती जा रही है. हरियाणा में बीजेपी के लिए प्यार बढ़ता जा रहा है. आज मैं जो कुछ हूं उसमें हरियाणा का बहुत बड़ा योगदान है. आज पूरा हरियाणा कह रहा है फिर एक बार भाजपा सरकार. सोनीपत की धरती से महान सपूत सर छोटू राम को प्रणाम करता हूं, उनका जीवन किसानों और वंचितों के लिए समर्पित रहा.

कांग्रेस ने किया सबसे ज्यादा भ्रष्टाचार  

पीएम नरेंद्र मोदी ने आगे कहा, देश आगे बढ रहा है. अब भारत में निवेश के लिए बहुत बड़ी-बड़ी कंपनियां आ रही हैं. इनके आने से नौजवानों को बहुत फायदा होगा. बीते 3 साल में ही रोजगार बन रहे हैं. भारत में सरकारी विभाग में भ्रष्टाचार को पालने वाली पार्टी कांग्रेस है. कांग्रेस ने सबसे ज्यादा भ्रष्टाचार किया है. 10 साल पहले जब कांग्रेस की सरकार थी, तो किसानो की जमीनों को छीना जाता था.

हम हरियाणा में ओलंपिक कराने की कर रहे कोशिश

कर्नाटक के सीएम का जिक्र करते हुए पीएम मोदी ने कहा, इस केस की जांच होनी चाहिए. अगर ये लोग यहां आ गए, तो क्या होगा. कांग्रेस जैसी धेखेबाज पार्टी कोई नहीं है. हरियाणा में कांग्रेस को पहचाना जरूरी है. बीजेपी सरकार पर बीते 10 साल में भ्रष्टाचार के एक भी आरोप नही लगे हैं. हम हरियाणा में ओलंपिक कराने की कोशिश कर रहे हैं. उससे यहां के बच्चों को मदत मिलेगी. पीएम मोदी ने आगे कहा कि कांग्रेस जम्मू में आर्टिकल 370 वापस लाना चाहती है. अपराधियों के एजेंडे को भारत में लाना चाहती है. कांग्रेस के शासन में 10 साल पहले क्या होता था दलितो पर अपराध होते थे, कांग्रेस से जो भी पीएम बना उसने आरक्षण का विरोध किया है.

Latest News

कभी था अतिक्रमण, अब योगी सरकार ने बना दिया गेमिंग जोन-पार्क

Varanasi: पहले जहां ईंट और बालू की अवैध मंडी लगती थी। अवैध पार्किंग के कारण अक्सर जाम की स्थिति...

More Articles Like This