Donald Trump ने कमला हैरिस पर साधा निशाना, जानिए क्या कहा…

Shivam
Shivam
Reporter The Printlines (Part of Bharat Express News Network)
Must Read
Shivam
Shivam
Reporter The Printlines (Part of Bharat Express News Network)

US News: ‘करीब चार साल से हम दुनिया के इतिहास में सबसे खराब सीमा संकट से गुजर रहे हैं. ऐसा पहले कभी नहीं हुआ, इसने हमारी धरती पर पीड़ा, दुख ला दिया है. इस विनाश की सूत्रधार कमला हैरिस हैं.’ उक्‍त बाते रिपब्लिकन पार्टी के राष्ट्रपति पद के उम्मीदवार और पूर्व राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप ने शुक्रवार को न्यूयॉर्क में मीडिया से बात करते हुए कही. अपाको बता दें कि डोनाल्‍ड ट्रंप ने जिन मुद्दों को लेकर जो बाइडन और कमला हैरिस की सरकार को घेर रहे हैं, उनमें अवैध प्रवासियों का मुद्दा सबसे अहम है.

डोनाल्ड ट्रंप ने कमला हैरिस पर साधा निशाना

कमला हैरिस (Kamala Harris) पर निशाना साधते हुए पूर्व अमेरिकी राष्‍ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप (Donald Trump) ने कहा कि ‘जब आप बीते चार वर्षों को देखते हैं, तो उन्होंने सीमा को पूरी तरह से नष्ट कर दिया है. वह अब सीमा पर क्यों जा रही हैं. उन्होंने जो किया है कोई उसे अच्छा नहीं बता रहा. उन्होंने शायद किसी भी सीमा के इतिहास में सबसे खराब काम किया है. डोनाल्‍ड ट्रंप ने आगे कहा, ‘कमला हैरिस के पास सीमा संकट से जूझने की कोई योजना नहीं है, न ही उनके पास ऐसा करने की क्षमता है.

कॉमरेड कमला हैरिस ने जानबूझकर हमारी सीमा खोली

ट्रंप ने आगे कहा कि कॉमरेड कमला हैरिस ने जानबूझकर हमारी सीमा खोली, जिससे हमारे देश को लगभग तबाह करने में मदद मिली. हमारा देश कभी इस तरह की घेराबंदी में नहीं रहा.’ उन्होंने कहा, ‘चार साल पहले, कमला हैरिस को अमेरिकी इतिहास में सबसे सुरक्षित सीमा विरासत में मिली थी, जिसमें रिकॉर्ड पर सबसे कम अवैध अप्रवास था. जिन लोगों ने हमारी सीमाओं का उल्लंघन किया, उन्हें पकड़ा गया, हिरासत में लिया गया और ट्रंप प्रशासन के तहत तुरंत वापस घर भेज दिया गया. लेकिन, पदभार संभालने के अपने पहले दिन, कमला हैरिस ने सीमा को सील करने और सुरक्षित करने वाली ट्रंप की हर नीति को समाप्त कर दिया.

‘कमला हैरिस ने कांग्रेस को भेजा विधेयक…’

उन्होंने सीमा की दीवार के निर्माण को तुरंत रोकने का आदेश दिया.’ ट्रंप ने आरोप लगाते हुए आगे कहा, कमला हैरिस ने कांग्रेस को एक विधेयक भेजा जिसमें सभी अवैध विदेशियों के लिए माफी की मांग की गई, भले ही वे अपराधी, हत्यारे, ड्रग डीलर, मानव तस्कर हों. वह सभी के लिए माफी चाहती थीं। वह एक कट्टरपंथी वामपंथी व्यक्ति हैं. आपको बता दें कि अमेरिका में 5 नवंबर 2024 में राष्ट्रपति पद के लिए चुनाव होना है. जैसे-जैसे चुनाव नजदीक होता जा रहा है, वैसे-वैसे डेमोक्रेटिक उम्मीदवार कमला हैरिस और रिपब्लिकन उम्मीदवार डोनाल्ड ट्रंप के बीच मुकाबला दिलचस्प होता जा रहा है.

Latest News

केंद्रीय मंत्री चिराग पासवान ने की CM नीतीश से मुलाकात, बताया किन मुद्दों पर हुई चर्चा !

बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार से मुलाकात के बाद केंद्रीय मंत्री चिराग पासवान ने पत्रकारों से बातचीत की ....

More Articles Like This