Horoscope: राजनीति में इन 3 राशि के जातकों को मिलेगा भाग्य का साथ, जानिए राशिफल

Divya Rai
Divya Rai
Content Writer The Printlines (Part of Bharat Express News Network)
Must Read
Divya Rai
Divya Rai
Content Writer The Printlines (Part of Bharat Express News Network)

Aaj Ka Rashifal 28 September 2024: वैदिक ज्योतिष शास्त्र में कुल 12 राशियों का वर्णन हैं. हर राशि का अपना स्वामी ग्रह होता है. ग्रह नक्षत्रों के चाल के आधार पर ज्योतिष हमारे दैनिक, साप्ताहिक और मासिक राशिफल का आकलन करते हैं. 28 सितंबर को अश्विन कृष्ण पक्ष की उदया तिथि एकादशी और शनिवार का दिन है. आज के दिन शनि देव की पूजा विशेष रूप से की जाती है. शनिवार का दिन आप सभी के लिए कैसा रहने वाला है, किसे मिलेगा किस्मत का साथ और किसे होना पड़ेगा परेशान, आइए ग्रह-नक्षत्रों के हिसाब से जानते हैं, मेष से लेकर मीन तक के सभी 12 राशियों का शनिवार का राशिफल…

मेष राशि- महत्वपूर्ण कार्यों में योजना बनाकर चलें. व्यापार में परिवर्तन करना लाभकारी सिद्ध होगा. कार्यक्षेत्र में आपके बुद्धि-विवेक की सराहना होगी. परिवार संग धार्मिक यात्रा पर जा सकते हैं. वाणी एवं व्यवहार पर नियंत्रण रखें.

वृषभ राशि- नौकरी में पदोन्नति के साथ लाभ मिलेगा. उच्च शिक्षा की प्राप्ति के लिए घर से दूर जाना पड़ सकता है. प्रेम संबंधों में किसी तीसरे के आने से तनाव की स्थिति रहेगी. कोर्ट कचहरी के मामले में ठीक से पैरवी कर लें.

मिथुन राशि- भाग्य का साथ मिलेगा. परिवार में मांगलिक कार्यक्रम का आयोजन हो सकता है. आर्थिक स्थिति बेहतर होगी. कार्यक्षेत्र में अधिकारियों से निकटता का लाभ मिलेगा. भूमि-भवन खरीदने की योजना सफल होगी.

कर्क राशि- समाज में प्रतिष्ठित व्यक्तियों से जान-पहचान बढ़ेगी. संतान को खेल, कला, अभिनय के क्षेत्र में पुरस्कार मिल सकता है. राजनीति में अपने विरोधियों पर विजय प्राप्त करेंगे. जीवनसाथी संग यादगार पल बिताएंगे.

सिंह राशि- ससुराल पक्ष से शुभ समाचार की प्राप्ति हो सकती है. व्यापारियों को कोई बड़ा ऑर्डर मिलने की संभावना है. रोजगार के लिए भटकना पड़ सकता है. युवा जातक प्रेम प्रसंग में पड़ने से बचें. सेहत को लेकर सावधानी बरतें.

कन्या राशि- दिन की शुरुआत शुभ समाचार से होगी. पैतृक संपत्ति मिलने की संभावना है. जीवनसाथी की ओर से कीमती उपहार मिल सकता है. विदेश जाने की इच्छा पूरी होगी. संतान के संगती पर विशेष ध्यान दें.

तुला राशि- परिवार में कोई बड़ी जिम्मेदारी मिल सकती है. राजनीति में वर्चस्व स्थापित होगा. यात्रा के दौरान अनजान लोगों से दोस्ती करने से बचें. विद्यार्थियों का मन पढ़ाई से भटक सकता है. शासन सत्ता का लाभ मिलेगा.

वृश्चिक राशि- नया घर खरीदने का सपना पूरा होगा. रोजगार की तलाश पूरी होगी. व्यापारी वर्ग को अचनाक धन लाभ हो सकता है. दूसरों के वाद-विवाद में पड़ने से बचें. अविवाहितों को विवाह का प्रस्ताव आ सकता है.

धनु राशि- नौकरी में स्थानांतरण के योग हैं. करियर में मनचाही सफलता मिलेगी. राजनीति में किसी महत्वपूर्ण पद की प्राप्ति होगी. मित्रों से सामने अपनी गुप्त बातों को शेयर करने से बचें. वाहन सुख में वृद्धि होगी.

ये भी पढ़ें- Shardiya Navratri 2024: कब शुरू हो रही शारदीय नवरात्रि? जानिए कलश स्थापना का शुभ मुहूर्त

मकर राशि- आज का दिन परेशानियों भरा रहेगा. क्रोध करने से बचें. बिजनेस में बड़ा नुकसान होने की संभावना है. किसी प्रियजन पर आंख मूंद कर भरोसा करना घातक साबित हो सकता है. वाहन प्रयोग में सावधानी बरतें.

कुंभ राशि- किसी मनचाही इच्छा की पूर्ति होगी. कानूनी मामले में फैसला आपके पक्ष में आएगा. पारिवारिक समस्याओं को नजरअंदाज करने से बचें. वैवाहिक जीवन में खुशियों का संचार होगा. धन निवेश के लिए दिन शुभ है.

मीन राशि- कार्यक्षेत्र में कुछ बदलाव कर सकते हैं. प्रेम विवाह की योजना में बाधाएं आ सकती हैं. परिवार में किसी नए सदस्य के आगमन से प्रसन्न रहेंगे. दूसरों के बहकावे में आकर कोई निर्णय लेने से बचें. लंबी यात्रा के योग हैं.

(Disclaimer: इस लेख में दी गई जानकारी सामान्य मान्यताओं और विभिन्न जानकारियों पर आधारित है. The Printlines इसकी पुष्टि नहीं करता है.)

Latest News

केंद्रीय मंत्री चिराग पासवान ने की CM नीतीश से मुलाकात, बताया किन मुद्दों पर हुई चर्चा !

बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार से मुलाकात के बाद केंद्रीय मंत्री चिराग पासवान ने पत्रकारों से बातचीत की ....

More Articles Like This