US: अमेरिका में हेलेन तूफान ने मचाई तबाही! पलभर में गायब हो गई पूरी सड़क, 4 हजार उड़ानें हुई प्रभावित

Aarti Kushwaha
Aarti Kushwaha
Reporter The Printlines (Part of Bharat Express News Network)
Must Read
Aarti Kushwaha
Aarti Kushwaha
Reporter The Printlines (Part of Bharat Express News Network)

US Hurricane Hurricane: अमेरिका में हाल ही में आए हेलेन तूफान ने जमकर तबाही मचाई है. इस तूफान का प्रभाव देश के दक्षिण-पूर्व हिस्सों में देखने को मिला है. यहां तूफान के चलते भारी बारिश ने बाढ़ की स्थिति पैदा कर दी है, जिसका एक वीडियों भी वायरल हो रहा है. वीडियों में साफ तौर पर दिखाई दे रहा है कि बाढ़ के आने पहले रोड पूरी तरह से चकाचक थी. लेकिन तूफान के कारण आई बाढ़ से पूरी की पूरी सड़क ही गायब हो गई है.

हेलेन तूफान मचाई तबाही

बता दें कि वायरल वीडियो अमेरिका के चिमनी रॉक उत्तरी कैरोलिना का है. जहां हेलेन तूफान ऐसी तबाही मचाई है कि वहां का मंजर देखने में भी काफी डरावना लग रहा है. वीडियों के मुताबिक, जिस सड़क पर गाड़िया दौड़ा करती थी. वो एक ही पल में तहस-नहस हो गई. ऐसा लग रही है कि मानों यहां पहले कोई नदी हुआ करती थी. वहीं, सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे इस वीडियों को 42 हजार बार देखा चुका है. जिसे @EvonDesign के यूजर्स द्वारा पोस्ट किया गया है.

हेलेन तूफान की वजह से 1000 फ्लाइट रद्द

रिपोर्ट्स के मुताबिक, अमेरिका के फ्लोरिडा, नॉर्थ कैरोलिना, जॉर्जिया,साउथ कैरोलिना, वर्जीनिया और अलबामा में हेलेन तूफान की वजह से इमरजेंसी घोषित कर दी गई है. इसके साथ ही इन राज्यों में कम से कम 1000 फ्लाइट्स को रद्द कर दिया गया है. इजना ही नहीं, करीब 4 हजार उड़ानें भी प्रभावित हुई हैं. वहीं, कई जगहों पर सड़कों के पानी से बह जाने के कारण कोई यातायात के साधन भी मौजूद नहीं है, जिसे रेस्क्यू ऑपरेशन में भी बाधा आ रही है.

ये भी पढ़ें:-Israel Lebanon War: हिजबुल्लाह के हेडक्वार्टर पर इजरायल का एयर स्ट्राइक, बंकर हमले में नहीं बचा कोई जिंदा…

 

Latest News

Horoscope: कर्क, कन्या समेत इन राशि के जातकों का नौकरी में बढ़ेगा रुतबा, जानिए राशिफल

Aaj Ka Rashifal 29 September 2024: वैदिक ज्योतिष शास्त्र में कुल 12 राशियों का वर्णन हैं. हर राशि का...

More Articles Like This