भारतीय झंडा लहराने वाले पाक खिलाड़ियों के साथ कैसा होगा व्यवहार, पाकिस्तानी जनता ने दिया हिंट

Divya Rai
Divya Rai
Content Writer The Printlines (Part of Bharat Express News Network)
Must Read
Divya Rai
Divya Rai
Content Writer The Printlines (Part of Bharat Express News Network)

Pakistan India Relation: हंगरी के बुडापेस्ट में भारत की मेल और फीमेल दोनों टीमों ने चेस ओलंपियाड में स्वर्ण पदक जीता. इस जीत के बाद जहां भारतीय खिलाड़ियों खुशी से नांच उठे. वहीं पाकिस्तानी खिलाड़ीयों ने भारत का झंडा लहराया, जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है.

Pakistan Team Pose With Indian Flag at Chess Olympiad | WATCH Viral Video - News18

वहीं, अब पाकिस्तान के मशहूर यूट्यूबर शोएब चौधरी पाक जनता का रिएक्शन दुनिया के सामने रखा है. ऐसे में आइए जानते हैं कि पाक जनता का इस पर क्या कहना है…

Pakistani hold Indian Flag when India won Two Gold Medal In Chess Olympiad 2024 Youtuber Shoaib Chaudhry Asks Pakistani Public Reaction | भारत की जीत पर पाक खिलाड़ियों ने लहराया तिरंगा? वापस

यूट्यूबर से अपनी बात रखते हुए एक पाक नागरिक ने कहा कि अगर पाकिस्तानी खिलाड़ियों ने इंसानियत के नाते भारतीय तिरंगा लहराया है तो ये अच्छी बात है. वहीं, वहां मौजूद एक दूसरे शख्य ने कहा कि पाकिस्तानी खिलाड़ियों ने क्यों लहराया भारतीय तिरंगा, उन्हें नहीं लहराना चाहिए था.

इस बात पर यूट्यूबर शोएब चौधरी ने अपने चैनल के जरिए पाकिस्तानी जनता का रिएक्शन दुनिया के सामने रखा. आइए जानते हैं कि पाकिस्तानी पब्लिक ने इस पर क्या कहा है.

वहीं, कुछ अन्य लोगों का कहना था कि हम यही चाहते हैं कि दोनों देशों के बीच सुलह हो मोहब्बत बढ़े. आज पाकिस्तान की जो न्यू जेनरेशन है उनको बहुत अच्छे से पता है कि उन्हें किसका साथ देना है.

एक शख्स ने कहा कि अगर पाकिस्तानी खिलाड़ियों ने इंसानियत के नाते भारतीय तिरंगा लहराया है तो ये अच्छी बात है. उसी जगह मौजूद दूसरे पाकिस्तानी ने पहले शख्स की बात से असहमति जताते हुए कहा कि पाकिस्तानी खिलाड़ियों ने क्यों लहराया भारतीय तिरंगा, उन्हें नहीं लहराना चाहिए था.

भारत-पात की बात करते-करते पाक जनता ने कश्मीर और फिलिस्तीन का मुद्दा भी उठाया. कुछ लोगों ने कहा कि भारत में कश्मीर पर जुल्म हो रहा है तो, वहीं अन्य लोगों ने कहा कि भारत इंसानियत के नाते फिलिस्तीन को भी सपोर्ट कर रहा है. वहीं, एक अन्य पाक नागरिक ने कहा कि जब हम अपनी तरफ से अच्छा पैगाम पहुचाएंगे तभी भारत भी हमें अच्छा मैसेज देगा.

कुछ और पाकिस्तानी लोगों ने कहा कि हम तो यही चाहते हैं कि दोनों देशों के बीच सुलह हो मोहब्बत बढ़े. आज के पाक की जो न्यू जेनरेशन है उनको बहुत अच्छे से पता है कि उन्हें किसका साथ देना है.

एक अन्य शख्स ने भारत और पाकिस्तान के अच्छे संबंधों के लिए गाना डेडिकेट किया. उसने ये गाना खुद ही लिखा है. यूट्यूबर को उसने गाना भी सुनाया- बता देना कब दूर होंगे ये फासले और कब दूर होंगी ये दूरियां.. हम चलते रहें लेकर ख्वाबों का सफर.. नजर न आए हमें बीच रास्ते.. हो तुम सबसे खूबसूरत सबसे अलग.. फसा लिया है हमें अपने प्यार में.. कभी रूबरू होकर ये पूछ लो, रहते हो जनाब किस हाल में.. शायद किस्मत में नहीं हो तुम मेरे.. लेकिन किस्मत होगा सारा जहां.

भारतीय तिरंगे की बात करते-करते पाकिस्तान के लोगों ने कश्मीर और फिलिस्तीन का मुद्दा भी छेड़ दिया. कुछ लोगों ने कहा कि भारत में कश्मीर पर जुल्म हो रहा है तो कुछ ने कहा कि भारत इंसानियत के नाते फिलिस्तीन को भी सपोर्ट कर रहा है. एक पाकिस्तानी ने कहा कि जब हम अपनी तरफ से अच्छा पैगाम पहुचाएंगे तभी भारत भी हमें अच्छा मैसेज देगा.

ये भी पढ़ें- Israel Lebanon War: इजरायली हमले में 33 लोगों की मौत, 195 घायल; लेबनान के बाद अलर्ट पर ईरान!

Latest News

Haryana Election: कांग्रेस पर बरसे अमित शाह, कहा- ‘झूठ बोलने की मशीन हैं राहुल बाबा’

Haryana Election: केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह ने बादशाहपुर में एक जनसभा को संबोधित किया. इस दौरान वह कांग्रेस...

More Articles Like This