USA: नार्थ कैरोलिना में लैंडिंग करते वक्त दुर्घटनाग्रस्त हुआ विमान, कई लोगों के मौत की आशंका

Aarti Kushwaha
Aarti Kushwaha
Reporter The Printlines (Part of Bharat Express News Network)
Must Read
Aarti Kushwaha
Aarti Kushwaha
Reporter The Printlines (Part of Bharat Express News Network)

USA: इन दिनों अमेरिका में निजी विमानों की दुर्घटनाएं आम बात हो गई हैं. यहां आए दिन कोई न कोई विमान हादसे का शिकार होता रहता है. ऐसे में ही ताजा मामला नार्थ कैरोलिना के मैंटिओ से है जहां एक विमान दुर्घटनाग्रस्‍त होने से कई लोगों की मौत होने की आशंका है. फिलहाल इस हादसे के दौरान कुल कितने लोग विमान में सवार थे और कितने लोग जख्‍मी हुए है इसकी जानकारी नहीं दी गई है.

विमान में लगी आग

जानकारी के मुताबिक, राइट ब्रदर्स नेशनल मेमोरियल्स फर्स्ट फ्लाइट एयरपोर्ट में एक इंजन वाला विमान दुर्घटनाग्रस्त हुआ है. वहीं, दुर्घटना ग्रस्‍त विमान के मलबे को बरामद कर लिया गया है. नेशनल पार्क सर्विस के मुताबिक, यह हादसा शनिवार की शाम उस वक्‍त हुई थी, जब विमान हवाई अड्डे लैंड करने की कोशिश कर रहा था. वहीं, दुर्घटना के बार विमान में आग लग गई, जिसे किल डेविल हिल्स जिले के दमकल विभाग और अन्य स्थानीय दमकल विभागों ने बुझाई.

हवाई अड्डे को किया गया बंद

वहीं, नेशनल पार्क सर्विस के बयान में बताया गया कि विमान दुर्घटना होने के बाद हवाई अड्डे के संचालन को फिलहाल बंद कर दिया गया है. जबकि राष्ट्रीय परिवहन सुरक्षा बोर्ड इस पूरी दुर्घटना की जांच करेगा. इसके साथ ही संघीय विमानन प्रशासन को भी सूचित कर दिया गया है. फिलहाल विमान में दुर्घटना कैसे हुई इसके कारणों का पता नहीं लगाया जा सका है.

इसे भी पढें:-New Chief of Hezbollah: हिज्बुल्लाह के नए चीफ बने हाशिम सफीद्दीन, अमेरिका पहले ही घोषित कर चुका है आतंकवादी

 

Latest News

Russia-Ukraine War: रूसी क्षेत्र में घुसे यूक्रेन के 125 ड्रोन, नष्ट करते समय वन क्षेत्र में लगी आग

Russia-Ukraine War: इजरायल-हमास की तरह ही रूस और यूक्रेन के बीच भी जंग छिड़ी हुई है. दोनों देशों में...

More Articles Like This