बिना दूल्हे के शादी करने वाली इस इन्फ्लुएंसर ने की आत्महत्या, वजन को लेकर उठाया ये कदम!

Divya Rai
Divya Rai
Content Writer The Printlines (Part of Bharat Express News Network)
Must Read
Divya Rai
Divya Rai
Content Writer The Printlines (Part of Bharat Express News Network)

Turkish Influencer Suicide: आज के दौर में लोग सोशल मीडिया पर फेमस होने की होड़ में लगे हुए हैं. इंटरनेट पर इन्फ्लुएंसर्स की लाइफस्टाइल को देखकर हर कोई उनकी तरह बनने की चाह रखता है. लेकिन कैमरे के पीछे की दुनिया कुछ और ही बयां करती है. वैसे ही घटना एक बार फिर सामने आई है, जिसे सुनकर हर कोई हैरान रह गया है. दरअसल, खुद से शादी रचाकर मशहूर हुई कुबरा आयकुत ने एक अपार्टमेंट की पांचवीं मंजिल से कूदकर आत्महत्या कर ली है.

खुद से शादी रचाकर हुई थी फेमस

दरअसल, 26 वर्षीय टर्किश टिकटॉक इन्फ्लुएंसर कुबरा आयकुत “बिना दूल्हे की शादी” के वीडियो के लिए दुनियाभर में फेमस हो गई थीं. वहीं, 23 सितंबर को उन्होंने इस्तानबुल के सुल्तानबेली जिले में अपार्टमेंट की पांचवी मंजिल से कूद कर आत्महत्या कर ली है. तुर्की मीडिया की रिपोर्ट के अनुसार, पुसिल ने घटनास्थल पर एक सुसाइड नोट भी बरामद किया है. अब पुलिस इस मामले में आगे जांच कर रही है.

वजन को लेकर उठाया ये कदम!

तुर्की मीडिया की रिपोर्ट के अनुसार, इन्फ्लुएंसर कुबरा आयकुत ने आत्महत्या से कुछ देर पहले अपने अकाउंट पर एक नोट शेयर किया था. इस नोट में आयकुत ने अपने वजन को लेकर लिखा था. कुबरा ने लिखा था, “मैंने अपनी ऊर्जा जुटा ली है, लेकिन मैं वजन नहीं बढ़ा पा रही हूं. हर दिन मेरा एक किलोग्राम वजन घट रहा है. मुझे नहीं पता कि क्या करूं; मुझे तुरंत वजन बढ़ाने की दरकार है.”

कुबरा ने पोस्ट किया था आखिरी वीडियो

आत्महत्या से कुछ घंटे पहले कुबरा आयकुत ने टिकटॉक पर एक आखिरी वीडियो पोस्ट किया था. इस वीडियो में वो अपने घर की सफाई करती नजर आईं. बता दें कि टिकटॉक पर आयकुत को 10 लाख से ज्यादा लोग फॉलो करते हैं. वहीं, इंस्टाग्राम पर उनके 2,07,000 से ज्यादा फॉलोवर्स हैं. कुबरा ने साल 2023 में “बिना दूल्हे की शादी” वीडियो सीरीज से टिकटॉक पर लोकप्रियता हासिल की थी. उन्होंने सफेद गाउन और ताज पहनकर खुद से शादी की थी और कहा था, “मुझे अपने लिए कोई योग्य दूल्हा नहीं मिल रहा है.”

ये भी पढ़ें- India Pakistan Relation: पाक खिलाड़ियों ने ओलंपियाड में लहराया भारत का झंडा तो, पाकिस्तान ने उगला जहर

Latest News

Tirupati Laddu Row: ‘भगवान को राजनीति से दूर रखें’ तिरुपति विवाद पर SC की टिप्पणी

नई दिल्लीः तिरुपति लड्डू विवाद से जुड़ी याचिकाओं पर सोमवार को सुप्रीम कोर्ट ने सुनवाई की. कोर्ट ने कहा...

More Articles Like This