United in Triumph: भारत के ओलंपियनों और पैरालिंपियनों के सम्मान में नीता अंबानी ने की “यूनाइटेड इन ट्रायम्फ” की मेजबानी

Shivam
Shivam
Reporter The Printlines (Part of Bharat Express News Network)
Must Read
Shivam
Shivam
Reporter The Printlines (Part of Bharat Express News Network)

United in Triumph: रिलायंस फाउंडेशन की संस्थापक अध्यक्ष और अंतरराष्ट्रीय ओलंपिक समिति (आईओसी) सदस्य नीता अंबानी (Nita Ambani) ने रविवार 29 सितंबर को अपने निवास एंटीलिया में यूनाइटेड इन ट्रायम्फनामक एक विशेष कार्यक्रम की मेजबानी की. रविवार शाम हुए कार्यक्रम में ओलंपिक पदक विजेता मनु भाकर और नीरज चोपड़ा के साथ-साथ पैरालंपिक पदक विजेता नवदीप सिंह और मोना अग्रवाल समेत भारतीय खेलों की प्रमुख हस्तियां शामिल हुईं. कार्यक्रम एथलीटों के समर्पण और कड़ी मेहनत को उजागर करते हुए और उपलब्धि की प्रेरक कहानियों से भरा हुआ था.

नीता अंबानी ने एथलीटों की प्रशंसा

भारत की खेल विरासत में उनके योगदान के महत्व पर जोर देते हुए नीता अंबानी ने एथलीटों के प्रति अपनी प्रशंसा व्यक्त की. नीता अंबानी ने कहा, “आपकी यात्राएं लाखों लोगों को प्रेरित करती हैं और दृढ़ संकल्प और उत्कृष्टता की भावना का प्रतिनिधित्व करती हैं.”

इस कार्यक्रम ने वैश्विक मंच पर भारतीय एथलीटों के लिए बढ़ती मान्यता और समर्थन के साथ-साथ देश में खेल को बढ़ावा देने और प्रतिभा के पोषण में रिलायंस फाउंडेशन जैसे संगठनों की भूमिका को रेखांकित किया.  “यूनाइटेड इन ट्रायम्फ” न केवल व्यक्तिगत उपलब्धियों के जश्न के रूप में बल्कि इन एथलीटों द्वारा राष्ट्र के लिए लाए गए सामूहिक गौरव की याद भी दिलाता है. शाम का समापन एथलीटों और मेहमानों के बीच हार्दिक बातचीत के साथ हुआ, जिससे भारतीय खेलों में एकता और उत्सव की भावना मजबूत हुई.

Latest News

दिल्ली में 6 दिनों के लिए BNS की धारा 163 लागू, इन चीजों पर लगा प्रतिबंध, जानिए क्यों

New Delhi: राजधानी दिल्ली में कई जगहों पर अगले 6 दिन तक बीएनएस की धारा 163 लागू कर दी...

More Articles Like This