अपनी ही बंदूक से एक्टर गोविंदा को लग गई गोली, अस्पताल में भर्ती हुए एक्टर

Divya Rai
Divya Rai
Content Writer The Printlines (Part of Bharat Express News Network)
Must Read
Divya Rai
Divya Rai
Content Writer The Printlines (Part of Bharat Express News Network)

Govinda Shot By Gun: बॉलीवुड एक्टर गोविंदा को लेकर इस वक्त की एक बड़ी खबर सामने आ रही है. दरअसल, एक्टर को पैर में गोली लग गई है और वो जख्मी हो गए हैं. जिसके बाद उन्हें हॉस्पिटल में भर्ती कराया गया है. ये घटना आज सुबह 5 बजे की है. सुबह के वक्त गोविंदा अपने बंदूक की सफाई कर रहे थे, तभी उनसे गलती से मिसफायर हो गया.

अस्पताल में भर्ती हैं एक्टर

पुलिस ने बताया कि इस घटना के बाद उन्होंने तुरंत मौके पर पहुंचकर बंदूक को अपने कब्जे में ले लिया. अब पुलिस इस मामले की जांच में जुट गई है. गोली लगने के बाद एक्टर के पैर से काफी खून बह गया और उनकी हालत गंभीर हो गई थी. जिसके बाद उन्हें आनन फानन में अंधेरी के क्रिटी केयर हॉस्पिटल में भर्ती कराया गया. हॉस्पिटल में उनका पूरा परिवार मौजूद है. फिलहाल मामले की जांच की जा रही है. इसके साथ ही एक्टर के के सदस्यों का बयान भी दर्ज किया जाएगा.

पहले से काफी बेहतर हैं गोविंदा

गोविंदा की इस खबर ने उनके फैंस की चिंता बढ़ा दी है. हालांकि, एक्टर के मैनेजर शशि सिन्हा ने इस बात की जानकारी दी कि गोविंदा अब खतरे से बाहर हैं. वो सुबह कोलकाता जाने के लिए तैयार हो रहे थे. इसी दौरान वो अपनी रिवॉल्वर साफ कर रहे थे. लेकिन उनकी रिवॉल्वर जमीन पर गिर गई, जिसके बाद मिसफायर हो गया. उन्हें घुटने के नीचे गोली लगी है.

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Govinda (@govinda_herono1)

बेटी टीना आहूजा ने दिया गोविंदा का हेल्थ अपडेट

इसके अलावा गोविंदा की बेटी टीना आहूजा ने भी गोविंदा का हेल्थ अपडेट दिया है. उन्होंने कहा- मैं इस वक्त पापा के पास आईसीयू में ही मौजूद हूं. अभी मैं ज्यादा बात नहीं कर सकती. मगर मैं बता दूं कि पापा की सेहत पहले से काफ़ी बेहतर है. गोली लगने के बाद पापा का ऑपरेशन किया गया और ऑपरेशन सफ़ल रहा है. सारे टेस्ट भी डॉक्टर्स ने किये हैं, रिपोर्ट्स भी सकारात्मक हैं. पापा कम से कम 24 घंटे तक आईसीयू में रहेंगे. 24 घंटे के बाद डॉक्टर तय करेंगे कि आगे पापा को आईसीयू में रखना है या नहीं. डॉक्टर पापा को कंटीन्यूयसली मॉनिटर कर रहे हैं, घबराने की बात नहीं है, शुक्रिया.

गोविंदा वर्कफ्रंट

गोविंदा के वर्कफ्रंट की बात करें, तो फिलहाल एक्टर ने फिल्मों से दूरी बनाई हुई है. हालांकि, वो कई रियलिटी शो में नजर आते रहते हैं. वो शो पर कई बार अपनी प्रोफेशनल और पर्सनल लाइफ को लेकर चौंकाने वाले खुलासे करते रहते हैं.

Latest News

सशस्त्र बल चिकित्सा सेवा की पहली महिला DG बनी आरती सरीन, तीनों सेनाओं में सेवा देने का दुर्लभ गौरव प्राप्त

Vice Admiral Arti Sarin: सर्जन वाइस एडमिरल आरती सरीन सशस्त्र बल चिकित्सा सेवाओं (डीजीएएफएमएस) की महानिदेशक (डीजी) बनी हैं....

More Articles Like This