Horoscope: नवरात्रि के दूसरे दिन इन राशि के जातकों को मिलेगा भाग्य का साथ; जानिए राशिफल

Abhinav Tripathi
Abhinav Tripathi
Sub Editor, The Printlines (Part of Bharat Express News Network)
Must Read
Abhinav Tripathi
Abhinav Tripathi
Sub Editor, The Printlines (Part of Bharat Express News Network)

Aaj Ka Rashifal 04 October 2024: वैदिक ज्योतिष शास्त्र में कुल 12 राशियों का वर्णन हैं. हर राशि का अपना स्वामी ग्रह होता है. ग्रह नक्षत्रों के चाल के आधार पर ज्योतिष हमारे दैनिक, साप्ताहिक और मासिक राशिफल का आकलन करते हैं. 04 अक्टूबर दिन शुक्रवार को अश्विन माह शुक्ल पक्ष की द्वितीया तिथि है. आज नवरात्रि का दूसरा दिन भी है. नवरात्रि के दूसरे दिन मां भगवती के ब्रह्मचारिणी स्वरूप की पूजा की जाती है. ऐसे में आइए जानते हैं कि नवरात्रि के दूसरे दिन किसे मिलेगा किस्मत का साथ और किसे होना पड़ेगा परेशान, आइए ग्रह-नक्षत्रों के हिसाब से जानते हैं, मेष से लेकर मीन तक के सभी 12 राशियों का राशिफल…

मेष राशि: आज का दिन उत्तम रहेगा. आत्मविश्वास में कमी ना होने दें, सोचे गए सभी काम पूरे होंगे. आर्थिक स्थिति मजबूत होगी. खान पान का खास ध्यान रखें.

वृषभ: आज का दिन थोड़ा परेशानियों वाला रह सकता है. जीवनसाथी के साथ कहासुनी हो सकती है. कोर्ट कचहरी के मामलों को लेकर परेशान हो सकते हैं. कहीं बाहर जाने की प्लानिंग कर सकते हैं.

मिथुन: आज का दिन सामान्य रहेगा. नौकरी कर रहे जातकों को कुछ अच्छी खबर मिल सकती है. आत्मविश्वास में कमी ना होने दें. माता पिता की सेहत का ध्यान रखें.

कर्क: आज का दिन ठीक रहेगा. योजनाओं के फलीभूत होने से खुश रहेंगे. भूमि, भवन और वाहन खरीदने के लिए दिन शुभ है. अपनो का साथ मिलेगा. मित्रों के साथ समय बीताएंगे.

सिंह: आज का दिन शानदार रहेगा. नौकरी में स्थान परिवर्तन के योग हैं. सेहत अच्छी रहने से मन खुश रहेगा. अधिक व्यय के कारण आर्थिक परेशानियों का सामना करना पड़ सकता है.

कन्या: आज का दिन शानदार रहेगा, संतान की ओर से कोई शुभ समाचार मिल सकता है. व्यापार में अत्यधिक लाभ के संकेत हैं. सेहत को लेकर सतर्क रहें. मन की बात पार्टनर से कहने में ना झिझकें.

तुला: आज के दिन आपको भाग्य का साथ मिलेगा. कार्यस्थल पर प्रसंशा होगी. किसी लंबी यात्रा के योग हैं. कारोबारियों को आज कोई बड़ी डील मिल सकती है. खान पान का ध्यान रखें.

वृश्चिक: आज का दिन थोड़ा परेशानियों वाला हो सकता है. नौकरी करने वाले जातक तनाव में रह सकते हैं. कोई बड़ा फैसला लेने से पहले विचार करें. लापरवाही करने से बचें.

धनु: आज का दिन उत्तम रहेगा. भूमि, वाहन और घर खरीद के लिए दिन उत्तम रहेगा. किसी की बातों में आने से बचें. वाहन चलाने के दौरान सावधानी बरतें. परिस्थितियां अनुकूल रहेंगी.

मकर: आज के दिन आपको भाग्य का साथ मिलेगा. आय के स्रोत में बढ़ोत्तरी की संभावना है. ऑफिस के काम में प्रेशर लेने से बचें. जीवनसाथी के साथ खुशनुमा पल व्यतीत करेंगे.

कुंभ: आज मन में नकारात्मक विचार आ सकते हैं. अगर कोई फैसला लेने की सोच रहे हैं तो टाल दें. मौसमी बीमारियों की चपेट में आ सकते हैं. पिता का साथ मिलेगा.

मीन: आज का दिन ठीक रहेगा. बेरोजगारों को किसी बड़ी कंपनी से जॉब का ऑफर मिल सकता है. सेहत को लेकर सतर्क रहेंगे. ऑफिस में अपने काम के प्रदर्शन पर ध्यान दें.

(अस्वीकरण: इस लेख में दी गई जानकारी सामान्य मान्यताओं और विभिन्न जानकारियों पर आधारित है. ‘The Printlines’ इसकी पुष्टि नहीं करता है.)

Latest News

स्वच्छ ऊर्जा के लिए साथ आए अदानी ग्रुप और गूगल, भारत में इन चीजों में मिलेगी मदद

Partnership between Adani Group and Google: गुरुवार को अदानी ग्रुप और गूगल ने एक सहयोग का ऐलान किया है....

More Articles Like This