कोर्ट में पेशी से पहले लड़की ने की ऐसी डिमांड, जज साहब भी हो गए हैरान; जानिए मामला

Shubham Tiwari
Shubham Tiwari
Sub Editor The Printlines (Part of Bharat Express News Network)
Must Read
Shubham Tiwari
Shubham Tiwari
Sub Editor The Printlines (Part of Bharat Express News Network)

Love Crime: फ्लोरिडा से एक अजीबो-गरीब खबर सामने आई है. जहां बॉयफ्रेंड के हत्या की आरोपी लड़की ने कोर्ट में पेशी से पहले जज से ऐसी डिमांड कर दी, जिसे सुनकर जज साहब भी हैरान रह गए. लड़की की इस हरकत की लोगों ने भी जमकर उसकी आलोचना की है. आइए जानते हैं क्या है पूरा मामला…

दरअसल, फ्लोरिडा की सारा नाम की युवती पर अपने बॉयफ्रेंड को सूटकेस में बंद करके उसकी हत्या करने का आरोप है. सारा ने कोर्ट में पेशी से पहले अपने हत्यारे चेहरे को छुपाने के लिए जज साहब से मेकअप की डिमांड कर दी. सारा ने जज से आग्रह किया कि उसे प्रोफेशनल मेकअप आर्टिस्ट से मेकअप और बाल बनवाने की अनुमति दी जाए. लड़की की यह डिमांड सुनकर जज साहब भी हैरान रह गए. हालांकि, कुछ देर बाद जज ने अनुरोध को अस्वीकार कर दिया.

जानिए पूरा मामला…

डेलीमेल में छपी खबर के मुताबिक, “फ्लोरिडा की एक युवती जिस पर अपने प्रेमी को सूटकेस में बंद करके दम घोंटकर हत्या करने का आरोप है, उसने हत्या के मुकदमे की सुनवाई से पहले प्रोफेशनल हेयर स्टाइल और मेकअप का अनुरोध किया. सारा बून ने बुधवार को प्री-ट्रायल सुनवाई में पेश होने से पहले यह अनुरोध किया. उसे विंटर पार्क, फ्लोरिडा अपार्टमेंट के अंदर अपने प्रेमी जॉर्ज टोरेस जूनियर की अजीबोगरीब तरीके से हुई मौत के 4 साल बाद गिरफ्तार किया गया था”

“सारा बून ने दावा किया कि टोरेस की मौत शराब के नशे में लुकाछिपी खेल के दौरान हुई. हालांकि, जांचकर्ताओं ने उसके मोबाइल फोन से मिले फुटेज का हवाला देते हुए कहा कि वह सूटकेस में इधर-उधर छटपटाता हुआ दिखाई दे रहा था और उससे कह रहा था- ‘मैं सांस नहीं ले पा रहा हूं.”

ऐसे हुआ खुलासा…

डेलीमेल में छपी खबर के मुताबिक, बून ने पुलिस को बताया कि नशे में धुत्त होकर हाइड एंड सीक गेम शुरू करने के बाद वह बिस्तर पर चली गई और करीब 30 मिनट बाद जाग गई. उसे लगा कि उसका बॉयफ्रेंड सूटकेस से बाहर आ गया है. बून ने दावा किया कि जब उसने अगले दिन बॉयफ्रेंड को अपने पास नहीं देखा तो उसे लगा कि वह नीचे है. सुबह करीब 11 बजे, वह उसे खोजने के लिए नीचे गई. उसकी गिरफ्तारी के दस्तावेज़ के अनुसार, “सारा घबरा गई और उसे याद आया कि उसने आखिरी बार जॉर्ज को तब देखा था जब उसने उसे सूटकेस में बंद किया था.”

सारा की रिक्वेस्ट पर जज ने क्या कहा?

सारा ने अनुरोध किया कि “उसे कोर्ट रूम में तैयार करने के लिए एक टीम को बुलाया जाए.” हालांकि, जज ने अनुरोध को अस्वीकार कर दिया. यही नहीं जज ने सारा के वकीलों को भी मेकअप करने से मना कर दिया, क्योंकि इसे प्रतिबंधित माना जाता है. सारा की गिरफ्तारी के हलफनामे के मुताबिक, ”सारा और जॉर्ज दोनों इस बात पर हंस रहे थे कि उसने सूटकेस की जिप लगाई थी. अगर सारा बून सेकंड डिग्री मर्डर की दोषी पाई जाती है तो उले आजीवन कारावास की सजा हो सकती है.”

Latest News

Stock Market: शेयर बाजार में मचा हाहाकार, भारी गिरावट लेकर बंद हुए सेंसेक्स-निफ्टी

Stock Market: हफ्ते के आखिरी दिन यानी शुक्रवार को भारतीय शेयर बाजार गिरावट लेकर बंद हुआ. बता दें कि...

More Articles Like This