Rajasthan: काल बनकर दौड़ा बेकाबू डंपर, ली पांच लोगों की जान, दस गंभीर

Ved Prakash Sharma
Ved Prakash Sharma
Reporter The Printlines (Part of Bharat Express News Network)
Must Read
Ved Prakash Sharma
Ved Prakash Sharma
Reporter The Printlines (Part of Bharat Express News Network)

Rajasthan: राजस्थान से भीषण सड़क हादसे की खबर आ रही है. यहां एक बेकाबू डंपर काल बनकर दौड़ा. ब्रक फेल होने के कारण डंपर ने कई लोगों को रौंद दिया. इस हादसे में जहां पांच लोगों की मौत हो गई, वहीं दस अन्य लोग गंभीर रूप से घायल हो गए. यह दुर्घटना दौसा जिले के लालसोट में रविवार की दोपहर में हुई. सूचना पर पहुंची पुलिस ने घायलों को अस्पताल भेजवाया. बताया जा रहा है कि कई की हालत गंभीर बनी हुई है. शवों को कब्जे में लेकर पुलिस जांच में जुट गई.

ब्रेक फेल होने से जंपर ने लोगों को रौंदा
मिली जानकारी के मुताबिक, आज दिन में करीब 12 बजे रोड़ी से भरा एक डंपर लालसोट घाटा बालाजी की ढलान से लालसोट की तरफ आ रहा था. इसी दौरान अचानक ब्रेक फेल होने के कारण से डंपर कई बाइक सवारों को रौंद दिया. इसके बाद आगे जाकर एक बस से टकरा गया. उसके कारण डम्पर की स्पीड धीमी हो गई और वह रुक गया. संयोग अच्छा था कि बस में कोई सवारी नहीं बैठी थी.

आक्रोशित लोगों ने थाने का किया घेराव
इस घटना से वहां चीख-पुकार के बीच अफरा-तफरी मच गई. सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंच गई. दुर्घटना से आक्रोशित लोगों ने लालसोट थाने का घेराव कर प्रदर्शन शुरू कर दिया. सैकड़ों की संख्या में लोगों ने थाना के सामने रोड को जाम कर कर दिया. पुलिस ने उन्हें समझा-बुझाकर शांत कराया. शवों को कब्जे में लेकर पुलिस शिनाख्त में जुट गई.

एडिशनल एसपी दिनेश अग्रवाल ने बताया
घटना के संबंध में लालसोट एडिशनल एसपी दिनेश अग्रवाल ने बताया कि इस अनियंत्रित डम्पर ने लालसोट शहर में कुछ बाइक सवारों को टक्कर मार दी. जिसके चलते पांच लोगों की मौत हो गई और 10 लोग घायल हो गए. घायलों को लालसोट के जिला अस्पताल में भी भर्ती करवाया गया है, जहां की लोगों की हालत गंभीर बनी हुई है.

Latest News

अमेरिका में धमाल मचाने के बाद अब यूरोपीय बाजार में एंट्री करेगा Amul, बना जबरदस्त प्लान

Amul: अमेरिका में धमाल मचाने बाद अब अमूल यूरोपीय बाजार की रुख करने का प्‍लान बना रहा है. अमूल...

More Articles Like This