‘चिंता की कोई बात नहीं…’, ICU में एडमिट होने की खबर पर रतन टाटा ने खुद दिया अपडेट, कहीं ये बात

Aarti Kushwaha
Aarti Kushwaha
Reporter The Printlines (Part of Bharat Express News Network)
Must Read
Aarti Kushwaha
Aarti Kushwaha
Reporter The Printlines (Part of Bharat Express News Network)

Ratan Tata’s health: टाटा ग्रुप के पूर्व चेयरमैन और दिग्गज बिजनेसमैन रतन टाटा के हाल ही में ICU में एडमिट होने की खबर सामने आई थी. इस खबर ने उनके चाहने वालों को चिंता में डाल दिया गया. हालांकि अब रतन टाटा ने अपनी सेहत को लेकर खुद अपडेट दिया है. उन्‍होंने एक स्टेटमेंट जारी कर बताया कि चिंता की कोई बात नहीं है. उनकी तबीयत बिल्‍कुल ठीक है. उन्‍होंने कहा कि वो महज एक रूटीन चेकअप के लिए अस्पताल गए थें.

रतन टाटा ने जारी किया स्टेटमेंट

86 साल के रतन टाटा ने अपने बयान में कहा कि वो अपने स्वास्थ्य को लेकर हाल ही में फैली अफवाहों से अवगत है. साथ ही उन्‍होंने इस दावे को निराधार बताया है. रतन टाटा ने कहा कि वो अपनी उम्र और स्वास्थ्य संबंधी समस्याओं के कारण से रूटीन हेल्थ चेकअप करवा रहे है. इस दौरान उन्‍होंने जनता और मीडिया से अपील की कि वो गलत सूचना फैलाने से बचें.

ICU में एडमिट होने की आई थीं खबर

बता दें कि दिग्गज बिजनेसमैन रतन टाटा को लेकर ऐसी खबर सामने आई थी कि रविवार और सोमवार की रात करीब 12.30 बजे से एक बजे के बीच उन्हें मुंबई के अस्पताल में भर्ती कराया गया. कई रिपोर्ट्स में कहा गया था कि उनका ब्लड प्रेशर काफी कम हो गया था, जिससे बाद आनन-फानन में उन्हें अस्पताल ले जाया गया. साथ ही उनकी हालत गंभीर होने की बात कहीं गई थी. फिलहाल रतन टाटा ने यह स्‍पष्‍ट कर दिया है कि वह पूरी तरह से ठीक और स्वस्थ हैं.

इसे भी पढें:-जर्मनी में भारत के अगले राजदूत होंगे अजीत विनायक गुप्ते, वर्तमान में मिस्र का संभाल रहे प्रभार

Latest News

Pakistan:पाकिस्तानी सेना को मिली बड़ी कामयाबी, पूर्वी पंजाब प्रांत में मारे गए 7 आतंकी

Pakistan: पाकिस्तान के पूर्वी पंजाब प्रांत के मियांवाली जिले में काउंटर टेररिज्म डिपार्टमेंट (CTD) ने रविवार को आतंकवादियों के...

More Articles Like This