CM योगी ने राजस्थान के विधायक महंत बालक नाथ से की अनौपचारिक मुलाकात

Shivam
Shivam
Reporter The Printlines (Part of Bharat Express News Network)
Must Read
Shivam
Shivam
Reporter The Printlines (Part of Bharat Express News Network)
Varanasi: मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने राजस्थान के विधायक महंत बालक नाथ से सर्किट हाउस में अनौपचारिक मुलाकात की। इस दौरान उन्होंने उपस्थित लोगों को सलाह दी कि किसी धर्म और महापुरुषों से संबंधित विवादित बयान देने से बचना चाहिए। सीएम ने कहा कि ऐसे वक्तव्य माहौल बिगाड़ने का काम करते हैं और इसके बजाय सभी का ध्यान उत्तर प्रदेश के विकास पर केंद्रित होना चाहिए। मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ से अनौपचारिक मुलाकात में जिला अध्यक्ष व एमएलसी  हंसराज विश्वकर्मा और पूर्व काशी क्षेत्र के अध्यक्ष महेश चंद्र श्रीवास्तव ने नवरात्री में माँ दुर्गा की मढ़ी हुई प्रतिमा भेंट की
सीएम योगी की पदाधिकारियों से अनौपचारिक मुलाकात में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के 20 अक्टूबर को काशी दौरे की तैयारियों की चर्चा हुई, जिसमें पीएम मोदी कई विकास परियोजनाओं का उद्घाटन करेंगे। उन्होंने स्थानीय मुद्दों, जैसे स्वच्छता, सुरक्षा और यातायात प्रबंधन पर चर्चा की। इस मुलाकात में जिलाध्यक्ष पंचायत अध्यक्ष पूनम मौर्या, विधायक नीलकंठ तिवारी, सौरभ श्रीवास्तव, पिंडरा विधायक अवदेश सिंह और जिलाध्यक्ष हंसराज विश्वकर्मा समेत अन्य लोग शामिल थे। मुख्यमंत्री ने सभी को निर्देशित किया कि वे अपने-अपने क्षेत्रों में विकास कार्यों को तेजी से आगे बढ़ाएं और किसी भी प्रकार की बाधा को दूर करें। सीएम योगी ने कहा, “हमारा एकमात्र उद्देश्य उत्तर प्रदेश का विकास है। इस दिशा में जो भी कार्य किए जा रहे हैं, उन पर ध्यान केंद्रित करना आवश्यक है।
मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ वाराणसी के दो दिवसीय के दौरे के बाद मंगलवार को वाराणसी से लखनऊ के लिए रवाना हुए। सीएम योगी आदित्यनाथ सोमवार को काशी के गतिमान विकास की  योजनाओं का स्थलीय निरीक्षण किया थे। मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने आला अधिकारियों के साथ समीक्षा बैठक कर विकास कार्यों के बाबत निर्देश दिए थे। मुख्यमंत्री ने आगामी त्योहारों  को देखते हुए सुरक्षा  और साफ़ साईं पर धायण देने को कहा था। साथ ही प्रधानमंत्री के प्रस्तावित कार्यक्रम को देखते हुए उद्घटान होने वाली परियोजनाओं को गुणवक्ता पूर्ण जल्द करने का निर्देश दिए थे।
यह भी पढ़े: Entertainment: राज कपूर की फिल्म ‘संगम’ का रीमेक है लव एंड वॉर? Sanjay Leela Bhansali ने बताई सच्चाई
Latest News

आज से नेशनल हाईवे पर ‘हमसफर नीति’ शुरू, मिलेंगी ये सारी सुविधाएं

Humsafar Policy: नेशनल हाईवे से रोजाना सफर करने वाले लोगों के लिए अच्‍छी खबर है. आज से नेशनल हाईवे पर...

More Articles Like This