ज्वैलरी के ओपनिंग कार्यक्रम में शामिल होना Shilpa Shetty को पड़ा भारी, एक्ट्रेस के खिलाफ दर्ज हो गई FIR

Divya Rai
Divya Rai
Content Writer The Printlines (Part of Bharat Express News Network)
Must Read
Divya Rai
Divya Rai
Content Writer The Printlines (Part of Bharat Express News Network)

Shilpa Shetty: बॉलीवुड की फिटनेस क्वीन यानी शिल्पा शेट्टी एक बार फिर मुश्किलों में घिर गई हैं. दरअसल एक्ट्रेस के खिलाफ मुजफ्फपुर सीजेएम कोर्ट में परिवाद दायर किया गया है. शिल्पा शेट्टी के साथ-साथ 4 और लोगों के खिलाफ शिकायत दर्ज कराई गई है. ऐसे में आइए जानते हैं कि आखिर किस मामले को लेकर शिल्पा शेट्टी को इस मुसीबत का सामना करना पड़ा…

प्रचार करना शिल्पा शेट्टी को पड़ा भारी

दरअसल, शिल्पा शेट्टी बीते रविवार को प्रतिष्ठित ज्वेलरी ब्रांड कल्याण ज्वैलरी की ओपनिंग सेरिमनी में शामिल होने मुजफ्फपुर पहुंची थी. ये इवेंट कलम बाग चौक के पास आयोजित किया गया था. इवेंट में शिल्पा बतौर अतिथि शामिल हुई थीं. इस कार्यक्रम के चलते सड़कों पर घंटों जाम लग गया और आम जनता को परेशानी का सामना करना पड़ा. ऐसे में उनके खिलाफ परिवाद दायर किया गया है.

11 नवंबर को होगी इस मामले की सुनवाई

इस कार्यक्रम के चलते आम लोगों की सुविधाएं बाधित हो गई, जिसके बाद अधिवक्ता सुधीर कुमार ओझा ने शिल्पा शेट्टी समेत मुजफ्फरपुर के डीएम सुब्रत कुमार सेन और कल्याण के संस्थापक टीएन कल्याण और रमेश कल्याण के खिलाफ परिवाद दायर किया है. सुधीर कुमार ओझा ने बताया कि रविवार को शहर के कलमबाग चौक पर ज्वेलरी शॉप के उद्घाटन के दौरान मुख्य अतिथि के रूप में फिल्म जगत के अभिनेत्री शिल्पा शेट्टी उद्घाटन समारोह में पहुंची, जिससे आम जनता को बहुत दिक्कते हुईं. 11 नवंबर को इस मामले की सुनवाई होगी.

एक्ट्रेस पर लग चुका है धोखाधड़ी का आरोप

बता दें कि ये पहली बार नहीं है जब शिल्पा शेट्टी मुसीबतों में पड़ी हैं. इसी साल जून महीने में भी एक्ट्रेस और उनके पति राज कुंद्रा कानूनी मामलों में फंस चुके हैं. उनके ऊपर सर्राफा व्यापारी ने धोखाधड़ी का आरोप लगाया था और कोर्ट में केस दर्द कराया था.

ये भी पढ़ें- Pakistan-China: पाकिस्तान में हमला, BLA के खौफ में चीन.., शी जिनपिंग ने इस देश की यात्रा न करने की दी सलाह

Latest News

पाकिस्तान में तेजी से पैर पसार रहा पोलियो, चार नए मामले आए सामने

Polio Return in Pakistan: पहले से ही कंगाली से जूझ रहे पाकिस्‍तान में एक नई मुसीबत आन पड़ी है....

More Articles Like This