Devara की असफलता के लिए जूनियर NTR ने ऑडियंस को ठहराया जिम्मेदार, जानिए क्या कहा…

Shivam
Shivam
Reporter The Printlines (Part of Bharat Express News Network)
Must Read
Shivam
Shivam
Reporter The Printlines (Part of Bharat Express News Network)
Entertainment: जूनियर एनटीआर और जाह्नवी कपूर स्टारर फिल्म देवरा:पार्ट 1 वैसे तो सिनेमाघरों में अच्छी कमाई कर रही है. लेकिन, ऑडियंस से इस मूवी को उतना अच्छा रिस्पांस नहीं मिला पा रहा है जितना मेकर्स ने इसे लेकर उम्मीद लगई थी. इस मूवी में जूनियर एनटीआर के साथ जान्हवी कपूर और सैफ अली खान मुख्य भूमिका में नजर आए थे. कोराटाला शिवा ने फिल्म देवरा:पार्ट 1 को डायरेक्ट किया है.

ऑडियंस को जूनियर एनटीआर ने बताया जिम्मेदार

27 सितंबर को सिनेमाघरों में रिलीज हुई इस मूवी ने दुनिया भर में अब तक 466 करोड़ रुपये की शानदार कमाई की है. जूनियर एनटीआर ने हाल ही में इंडिया टुडे को दिए गए एक इंटरव्यू के दौरान फिल्म के खराब प्रदर्शन के लिए ऑडियंस को जिम्मेदार ठहराया है. उन्होंने कहा, दर्शक फिल्में देखते समय बहुत अधिक आलोचनात्मक हो गए हैं जिससे वो फिल्म को एंजॉय नहीं कर पाते.

फिल्म को नहीं करते एंजॉय

जूनियर एनटीआर ने इंडिया टुडे से बातचीत में कहा, ‘एक ऑडियंस के तौर पर हम काफी ज्यादा निगेटिव हो चुके हैं. उन्‍होंने कहा कि हम अब मासूमियत से किसी फिल्म का आनंद नहीं ले पा रहे हैं. अपने बच्चों के साथ फिल्म देखने के एक्सपीरियंस पर बात करते हुए उन्‍होंने कहा, बच्चे बिना किसी एनालिसिस या ज्यादा सोचे-समझे फिल्मों को इंजॉय करते हैं. मुझे हैरानी है कि हम अब इतने मासूम क्यों नहीं रह गए हैं? आज हम हर फिल्म का विश्लेषण करने के लिए देखते हैं. हम लगातार फिल्मों जज करते हैं और उसके बारे में ज्यादा सोचते हैं. शायद सिनेमा के प्रति हमारे संपर्क ने हमें ऐसा बना दिया है.
यह भी पढ़े: श्रीनगरः आतंकियों की कायराना हरकत, अपहरण के बाद सेना के जवान की हत्या
Latest News

पाकिस्तान में तेजी से पैर पसार रहा पोलियो, चार नए मामले आए सामने

Polio Return in Pakistan: पहले से ही कंगाली से जूझ रहे पाकिस्‍तान में एक नई मुसीबत आन पड़ी है....

More Articles Like This