Ratan Tata Death: पद्म विभूषण रतन टाटा के निधन पर इमोशनल हुईं सिमी ग्रेवाल, पुरानी तस्वीर शेयर कर लिखा- अलविदा दोस्त

Shivam
Shivam
Reporter The Printlines (Part of Bharat Express News Network)
Must Read
Shivam
Shivam
Reporter The Printlines (Part of Bharat Express News Network)
Ratan Tata Death: जाने माने बिजनेसमैन और पद्म विभूषण रतन टाटा ने बुधवार (9 अक्टूबर) को अपनी अंतिम सांस ली। बता दें कि रतन टाटा का निधन 86 वर्ष की उम्र में हुआ। रतन टाटा के निधन से पूरे देश में शोक की लहर है। बॉलीवुड से लेकर उद्योग जगत तक में हर कोई रतन टाटा को श्रद्धांजलि दे रहा है। रतन टाटा की दोस्त सिमी ग्रेवाल ने भी रतन टाटा के निधन पर अपनी और उनकी एक तस्वीर शेयर करते हुए लिखा कि अलविदा मेरे दोस्त।

सिमी ग्रेवाल ने किया रतन टाटा को याद

पद्मविभूषण रतन टाटा के निधन पर कई बॉलीवुड सेलेब्स ने शोक व्यक्त किया। इस लिस्ट में एक नाम एक्ट्रेस सिमी ग्रेवाल का भी हैं जिन्होंने एक इमोशनल पोस्ट लिखकर उन्हें श्रद्धांजलि दी। सोशल मीडिया पर एक तस्वीर शेयर करते हुए सिमी ने लिखा,’वो कहते हैं कि तुम चले गए। तुम्हारा नुकसान सहन करना बहुत मुश्किल है…बहुत ही मुश्किल। अलविदा मेरे दोस्त।’

जब सिमी ग्रेवाल ने रतन टाटा को बताया था परफेक्शन

साल 2011 के एक इंटरव्यू में सिमी ने रतन टाटा संग रिलेशनशिप में होने की बात मानी थी। उन्होंने कहा था, “रतन और मेरा रिश्ता काफी पुराना है। वो परफेक्शन हैं। उनमें हास्य की भावना है, वह विनम्र हैं और आदर्श सज्जन व्यक्ति हैं। पैसा कभी उनके लिए प्रेरक शक्ति नहीं रहा। वह भारत में इतने निश्चिंत नहीं होते हैं जितना विदेश में होते हैं।”
Latest News

Gold Silver Price Today: सोने-चांदी की कीमत पर लगा ब्रेक, जानिए ताजा भाव

Gold Silver Price Today, 14 October 2024: धनतेरस का पर्व नजदीक है. धनतेरस के खास मौके पर लोग जमकर...

More Articles Like This