पद्म विभूषण Ratan Tata के निधन पर केंद्रीय मंत्री गजेंद्र सिंह शेखावत ने व्यक्त की संवेदना, सोशल मीडिया पर किया भावुक पोस्ट

Shivam
Shivam
Reporter The Printlines (Part of Bharat Express News Network)
Must Read
Shivam
Shivam
Reporter The Printlines (Part of Bharat Express News Network)

Ratan Tata Death: जाने माने बिजनेसमैन और पद्म विभूषण रतन टाटा का बुधवार (9 अक्टूबर) को देर रात ब्रीच कैंडी अस्पताल में निधन हो गया. वह 86 वर्ष के थे. रतन टाटा के निधन से पूरे देश में शोक की लहर है. उद्योग जगत से लेकर देश के तमाम दिग्गज नेता तक हर कोई रतन टाटा को श्रद्धांजलि अर्पित कर रहा है. इस बीच, केंद्रीय केंद्रीय संस्कृति एवं पर्यटन मंत्री गजेंद्र सिंह शेखवत (Gajendra Singh Shekhawat) ने रतन टाटा के निधन के बाद सोशल मीडिया मंच एक्स पर एक भावुक पोस्ट किया है.

केंद्रीय मंत्री ने अपने पोस्ट में लिखा, यह जानकर बहुत दुख हुआ कि श्री रतन टाटा जी अब हमारे बीच नहीं रहे. एक दूरदर्शी व्यवसायी और परोपकारी, जिन्होंने भारत के कॉर्पोरेट परिदृश्य पर एक अमिट छाप छोड़ी, उनकी नैतिकता, सहानुभूति और करुणा की विरासत हमेशा प्रेरित करेगी. पूरे टाटा समूह परिवार और उन सभी लोगों के प्रति मेरी हार्दिक संवेदनाएं जिनके जीवन को उन्होंने अपनी उदारता और दयालुता से प्रभावित किया. उन्होंने रतन टाटा के निधन को एक युग का अंत बताया है.

Latest News

Gold Silver Price Today: सोने-चांदी की कीमत पर लगा ब्रेक, जानिए ताजा भाव

Gold Silver Price Today, 14 October 2024: धनतेरस का पर्व नजदीक है. धनतेरस के खास मौके पर लोग जमकर...

More Articles Like This