राशिफल: इन दो राशि के जातकों को मिलेगा भाग्य का साथ, जानिए क्या कहतें हैं सितारे

Abhinav Tripathi
Abhinav Tripathi
Sub Editor, The Printlines (Part of Bharat Express News Network)
Must Read
Abhinav Tripathi
Abhinav Tripathi
Sub Editor, The Printlines (Part of Bharat Express News Network)

Aaj Ka Rashifal 11 October 2024: वैदिक ज्योतिष शास्त्र में कुल 12 राशियों का वर्णन हैं. हर राशि का अपना स्वामी ग्रह होता है. ग्रह नक्षत्रों के चाल के आधार पर ज्योतिष हमारे दैनिक, साप्ताहिक और मासिक राशिफल का आकलन करते हैं. 11 अक्टूबर दिन शुक्रवार को आश्विन शुक्ल पक्ष की उदया तिथि अष्टमी है. आज नवरात्रि का नौवां दिन भी है. ऐसे में आइए जानते हैं कि नवरात्रि के नौवें दिन किसे मिलेगा किस्मत का साथ और किसे होना पड़ेगा परेशान, आइए ग्रह-नक्षत्रों के हिसाब से जानते हैं, मेष से लेकर मीन तक के सभी 12 राशियों का राशिफल…

मेष: आज का दिन उत्तम रहेगा. मनचाहे काम में सफलता हाथ लगेगी. धार्मिक कार्यों में मन लगेगा. अपनी ऊर्जा को सही कामों में लगाने की कोशिश करें, तरक्की के द्वार खुलेंगे.

वृषभ: आज का दिन मिलाजुला रहेगा. वैवाहिक जीवन में परेशानियों का सामना करना पड़ सकता है. किसी भी वाद-विवाद में पड़ने से बचें. नौकरी में स्थान परिवर्तन के योग हैं.

मिथुन: आज के दिन आपका मन सकारात्मता से भरा रहेगा. धार्मिक कार्यों में मन लगेगा. खर्चों पर विराम लगाए, वरना काफी दिक्कतों का सामना करना पड़ सकता है. खान पान का ध्यान रखें.

कर्क: आज का दिन आर्थिक दृष्टिकोण से अच्छा रहने वाला है. रुके हुए धन की प्राप्ति हो सकती है. कहीं बाहर घूमने की प्लानिंग कर सकते हैं. कार्यक्षेत्र में किसी विवाद में पड़ने से बचें.

सिंह: आज का दिन मान सम्मान में वृद्धि लेकर आएगा. घर परिवार का साथ मिलेगा. कोई नया काम करने से पहले विचार करें, शेयर बाजार में नुकसान का सामना करना पड़ सकता है.

कन्या: आज का दिन थोड़ी परेशानियों वाला रह सकता है. तरक्की के रास्ते में कुछ बाधाएं आ सकती हैं. शौक की चीजों से हानि की प्रबल संभावना है. वाहन चलाने के दौरान सावधानी बरतें.

तुला: आज के दिन आपको भाग्य का साथ मिलेगा. परिवार के साथ किसी धार्मिक यात्रा पर जाने की संभावना है. कार्यक्षेत्र पर अधिकारियों का साथ मिलेगा. विद्यार्थियों के पक्ष में परिणाम आ सकता है.

वृश्चिक: आज का दिन उत्तम रहेगा. किसी की बातों में आने से बचें. विरोधियों से सतर्क रहें. माता पिता के सहयोग से रूके काम पूरे होंगे. किसी लंबी दूरी की यात्रा करने की योजना बन सकती है.

धनु: आज का दिन सामान्य रहेगा. निवेश करने से बचें. नौकरी में प्रमोशन की संभावना है. मित्रों का साथ मिलेगा. निवेश को लेकर कोई योजना बना सकते हैं. सेहत का विशेष ध्यान रखें.

मकर: आज का दिन आपके लिए सुखमय रहेगा. जीवनसाथी के साथ खुशनुमा पल व्यतीत करेंगे. अपने कामों को लेकर लापरवाही ना बरतें. संतान की ओर से कोई अच्छी खबर सुनने को मिल सकती है.

कुंभ: आज के दिन आपको कुछ परेशानियों का सामना करना पड़ सकता है. मन में नकारात्मक विचार आएंगे. ऑफिस में किसी के साथ विवाद करने से बचें. खान पान का विशेष ध्यान रखें.

मीन: आज का दिन उत्तम रूप से फलदाई रहेगा. व्यापार में लाभ के संकेत हैं. नौकरी की तलाश पूरी होगी. कोर्ट कटहरी के मामलों में सफलता हाथ लगेगी. संतान की तरक्की के द्वार खुलेंगे.

(अस्वीकरण: इस लेख में दी गई जानकारी सामान्य मान्यताओं और विभिन्न जानकारियों पर आधारित है. ‘The Printlines’ इसकी पुष्टि नहीं करता है.)

Latest News

बांग्लादेश में मां दुर्गा की प्रतिमा के विसर्जन के दौरान बवाल, हिंदू समुदाय पर पथराव

Bangladesh News: पडो़सी मुल्क बांग्लादेश में इस समय अल्पसंख्यकों को निशाना बनाया जा रहा है. हाल में भारत के...

More Articles Like This