JPNIC सेंटर विवाद: अखिलेश बोले- जब बैरीकेटिंग हटेगी तब, अंदर जाएंगे, पुलिस…

Ved Prakash Sharma
Ved Prakash Sharma
Reporter The Printlines (Part of Bharat Express News Network)
Must Read
Ved Prakash Sharma
Ved Prakash Sharma
Reporter The Printlines (Part of Bharat Express News Network)

लखनऊः एक बार फिर जेपीएनआईसी सेंटर पर अखिलेश को अंदर न घुसने देने का मामला गरमा गया है. इस मौके पर अखिलेश यादव ने कहा कि जयप्रकाश नारायण की जयंती के दिन सपा कार्यकर्ता उनके म्यूजियम में जयंती मनाते हैं, लेकिन हमें दो बार से माल्यार्पण करने से रोका जा रहा है.

सपा प्रमुख अखिलेश यादव ने कहा कि यह सरकार इस सेंटर को बेचना चाहती है. उन्होंने कहा कि ये बैरीकेटिंग सपा के कार्यकर्ताओं को रोक नहीं पाएगी. पुलिस कब तक यहां रहेगी. जब पुलिस वहां से हटेगी, तब हम वहां माल्यार्पण करेंगे.

Lucknow: SP workers created ruckus at JPNIC Centre, Akhilesh said government wants to sell the museum.

अखिलेश यादव ने कहा कि यह सरकार ही विनाशकारी है. सरकार भेड़िए को पकड़ने की ताकत नहीं जुटा पा रही है. वह इन चीजों में अपनी ऊर्जा खर्च कर रही है.

उन्होंने कहा कि अंदर कुछ गड़बड़ चल रहा है. कुछ ऐसा है, जो सरकार छिपाना चाह रही है. हमें अंदर कुछ वजहों से नहीं आने दिया जा रहा है. हम इसकी हकीकत मालूम करके रहेंगे.

Lucknow: SP workers created ruckus at JPNIC Centre, Akhilesh said government wants to sell the museum.

मालूम हो कि जयप्रकाश नारायण की जयंती पर शुक्रवार को सपा प्रमुख अखिलेश यादव गोमती नगर स्थित जेपी सेंटर का दौरा करने वाले हैं, लेकिन लखनऊ व‍िकास प्राधि‍करण ने जेपी सेंटर के गेट पर टीन शेड लगाकर उसे बंद कर द‍िया है.

Hero Image

लखनऊ विकास प्राधिकरण ने गुरुवार को सपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव के निजी सचिव गंगाराम को पत्र भेजा था, जिसमें यह बताया गया था कि भवन अभी निर्माणाधीन है. इस वजह से निर्माण सामग्री अनियोजित ढंग से रखी हुई है.

बारिश के बाद यहां जीव-जंतु पाए जाने की आशंका है, जिसके कारण जेड प्लस श्रेणी की सुरक्षा प्राप्त पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव का यहां पर माल्यार्पण करना सुरक्षित नहीं है.

उधर, अखि‍लेश यादव के आवास के बाहर शुक्रवार की सुबह से पुलिस बैरिकेडिंग कर दी गई है. उधर, जय प्रकाश नारायण इंटरनेशनल सेंटर (JPNIC) को सील कर बैरिकेडिंग कर दी गई है.

Latest News

तस्वीरों में देखें बहराइच कांड: हत्या के बाद बवाल, पथराव-आगजनी और लाठीचार्ज

Bahraich Violence: यूपी के बहराइच में दुर्गा प्रतिमा विसर्जन के दौरान डीजे पर गाना बजाने को लेकर रविवार की...

More Articles Like This