Chhattisgarh Crime: पुलिसकर्मी की पत्नी-बेटी का कत्ल, लोगों ने गोदाम में लगाई आग

Ved Prakash Sharma
Ved Prakash Sharma
Reporter The Printlines (Part of Bharat Express News Network)
Must Read
Ved Prakash Sharma
Ved Prakash Sharma
Reporter The Printlines (Part of Bharat Express News Network)

Chhattisgarh Crime: छत्तीसगढ़ में सनसनीखेज वारदात हुई है. यहां सूरजपुर जिले में पुलिसकर्मी की पत्नी और बेटी की हत्या कर दी गई. यह घटना रविवार की देर रात हुई. घटना से आक्रोशित लोगों ने आरोपित के गोदाम में आग लगा दी. पुलिस बदमाशों की तलाश में जुटी है.

मिली जानकारी के मुताबिक, पदस्थ प्रधान आरक्षक तालिब शेख की पत्नी मेहनाज (35 वर्ष) और उसकी बेटी आलिया (11 वर्ष) की रविवार देर रात अज्ञात लोगों ने उसके महगवां स्थित किराए के मकान में घुसकर धारदार हथियार से कत्ल कर दिया.

बताया गया है कि घटना के समय घर में महिला और उसकी बेटी ही थी. हत्यारों ने दोनों के शव को घटनास्थल से चार किलोमीटर दूर पीढ़ा ग्राम में सड़क किनारे गढ्ढे में फेंक दिया और फरार हो गए.

देर रात ड्यूटी के बाद जब पुलिसकर्मी घर वापस आया तो पहली मंजिल स्थित उसके घर का दरवाजा खुला हुआ था. उसकी पत्नी और बेटी नहीं थीं. घर से नीचे तक खून के निशान देखा. इस घटना में सूरजपुर के कुख्यात बदमाश और जिलाबदर कबाड़ व्यवसायी कुलदीप साहू को पुलिस मुख्य संदिग्ध मानकर उनकी तलाश में जुटी है.

बताया जा रहा है कि मुख्य आरोपित कुलदीप साहू का रविवार को पुलिस कर्मियों से विवाद हुआ था. इसके बाद उसने एक आरक्षक पर गर्म तेल डाल दिया था. पुलिस टीम उसकी तलाश में निकली थी. प्रधान आरक्षक तालिब शेख भी उसकी खोज में लगा हुआ था.

इधर, अपराधियों ने उसकी अनुपस्थिति में इस वारदात को को अंजाम दे दिया. घटना के बाद शव ले जाने वाली कार को पुलिस ने कब्जे में ले लिया है. कार में कई जगह खून के निशान मिले हैं.

गुस्साएं लोगों ने आरोपित के घर में की तोड़-फोड़
दोहरे हत्याकांड के बाद सूरजपुर में नागरिकों में आक्रोश व्याप्त हो गया. गुस्साएं लोगों ने मुख्य संदिग्ध कुलदीप साहू के घर में तोड़-फोड़ करने के साथ ही कबाड़ गोदाम को आग के हवाले कर दिया. मौके पर समझाने पहुंचे एसडीएम जगन्नाथ वर्मा के साथ विरोध कर रहे नागरिकों ने हाथा-पाई की.

एसएसपी एमआर आहिरे ने बताया
इस दौरान आक्रोशित लोगों ने कोतवाली के बाहर धरना-प्रदर्शन शुरू कर दिया है. विरोध में नगर की दुकानें बंद रही. इस संबंध में सूरजपुर के एसएसपी एमआर आहिरे ने बताया कि मुख्य संदिग्ध कुलदीप साहू को पकड़ने के लिए कई टीमें लगाई गई हैं. उसके कुछ वाहनों को जब्त किया गया है. संभावित ठिकानों पर दबिश दी जा रही है. जल्द ही आरोपित को गिरफ्तार कर लिया जाएगा.

Latest News

बांग्लादेश में मां दुर्गा की प्रतिमा के विसर्जन के दौरान बवाल, हिंदू समुदाय पर पथराव

Bangladesh News: पडो़सी मुल्क बांग्लादेश में इस समय अल्पसंख्यकों को निशाना बनाया जा रहा है. हाल में भारत के...

More Articles Like This