US Presidential Election: चुनावी रैली के दौरान ठुमके लगाते दिखे डोनाल्ड ट्रंप, वायरल हुआ वीडियो

Raginee Rai
Raginee Rai
Reporter The Printlines (Part of Bharat Express News Network)
Must Read
Raginee Rai
Raginee Rai
Reporter The Printlines (Part of Bharat Express News Network)

US Presidential Election: कुछ ही दिनों में अमेरिका में राष्ट्रपति चुनाव के लिए मतदान होने वाला है. इस चुनाव को लेकर रिपब्लिकन पार्टी के कैंडिडेट्स और पूर्व राष्‍ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप ने पूरी ताकत झोंक लगा दी है. डोनाल्‍ड ट्रंप लगातार रैलियां और प्रचार कर रहे हैं, इस बीच उनका एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. दरअसल, सोमवार को पेंसिल्वेनिया में रिपब्लिकन उम्‍मीदवार डोनाल्ड ट्रंप की एक चुनावी रैली थी. देखते ही देखते चुनावी रैली संगीत समारोह में तब्‍दील हो गई. इस दौरान पूर्व राष्ट्रपति डोनाल्‍ड ट्रंप भीड़ के सामने ठुमके लगाते दिखे. जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया है.

ट्रंप ने किया डांस

चुनावी रैली में डोनाल्‍ड ट्रंप हल्के फुल्के मूड में दिखे. उन्होंने लोगों से पूछा कि क्या “कोई और बेहोश होना चाहेगा.” ट्रंप ने कहा कि चलो अब और सवाल नहीं करते, बस संगीत सुनते हैं. चलो इसे म्‍यूजिक में बदल देते हैं. कौन सवाल सुनना चाहता है, है न?” इतना कहने के बाद तो पूरा माहौल ही बदल गया. आधे घंटे से अधिक समय तक डोनाल्‍ड ट्रंप की प्लेलिस्ट जोर-जोर से बजती रही, जबकि वो ज्यादातर समय स्‍टेज पर खड़े होकर उसे सुनते रहे और धीरे-धीरे डांस मूब्‍स करते रहे.

पहले भी डोनाल्‍ड ट्रंप ने दिखाए हैं डांस मूव्स

बता दें कि यह पहली बार नहीं है जब डोनाल्ड ट्रंप ने अपने डांस मूव्स दिखाए हैं. इससे पहले इसी साल अगस्त के महीने में ‘मॉम्स फॉर लिबर्टी’ प्रोग्राम में उन्होंने डांस किया था. इस प्रोग्राम का आयोजन वाशिंगटन डीसी में हुआ था. वहीं साल 2020 में भी ओरलैंडों के सैंडफोर्ड में रैली के दौरान डोनाल्ड ट्रंप स्‍टेज पर ठूमके लगाते नजर आए थे. इस दौरान उनके साथ समर्थकों ने भी डांस किए थे.

अमेरिका में चुनावी माहौल   

जानकारी दें कि इस साल अमेरिका में राष्‍ट्रपति और उपराष्‍ट्रपति पद के लिए चुनाव होने जा रहा है. राष्‍ट्रपति चुनाव के लिए डोनाल्‍ड ट्रंप और कमला हैरिस के बीच कांटे की टक्‍कर है. कमला हैरिस डेमोक्रेटिक पार्टी की उम्‍मीदवार है, जो फिलहाल उपराष्‍ट्रपति के पद पर हैं. वहीं डोनाल्‍ड ट्रंप रिपब्लिकन पार्टी के उम्‍मीदवार है. वह 2016 से 2020 तक अमेरिका के राष्‍ट्रपति रह चुके हैं. चुनाव की प्रक्रिया अगले महीने यानी नवंबर से शुरू होगी. जिसके नतीजे अगले साल जनवरी में आएंगे.

ये भी पढ़ें :- इजरायली हमले से दहला बेरूत का दक्षिणी इलाका, हिजबुल्लाह के ठिकानों को बनाया निशाना

 

 

Latest News

तुर्की में महसूस किए गए भूकंप के तेज झटके, रिक्टर स्केल पर 5.9 मापी गई तीव्रता

Türkiye Earthquake: तुर्की में भूकंप के तेज झटके महसूस किए गए है. जानकारी के अनुसार, बुधवार को पूर्वी तुर्किये...

More Articles Like This