नहीं रहे हॉलीवुड के स्टार सिंगर  Liam Payne, होटल की बालकनी से गिरकर मौत 

हॉलीवुड के स्टार सिंगर और बॉयबैंड वन डायरेक्शन के पूर्व सदस्य लियाम पायने का निधन हो गया है.

उनकी अर्जेंटीना की राजधानी ब्यूनस आयर्स में  कथित तौर पर एक होटल के कमरे की खिड़की से गिरने के बाद मौत हो गई. सिंगर सिर्फ 31 साल के थे. वहीं, सिंगर के अचानक निधन से फैंस सदमे में हैं.

पुलिस ने कहा कि लियाम अर्जेंटीना की राजधानी के ट्रेंडी पलेर्मो इलाके में कासा सुर होटल की तीसरी मंजिल से गिर गये थे. उन्हें काफी गंभीर चोटें आईं थीं. डॉक्टरों ने मौके पर उनकी मौत की पुष्टि की.

पुलिस ने कहा कि उन्हें कैपिटल के हरे-भरे इलाके पलेर्मो के होटल से ड्रग्स और शराब के नशे में चूर एक शख्स को लेकर कॉल आई थी.

मामले में होटल मैनेजर ने कहा कि उसने होटल के पीछे से तेज आवाज सुनी और जब पुलिस वहां पहुंची, तो उन्होंने पाया कि एक आदमी बालकनी से गिरा मिला. इमरजेंसी वर्कर्स ने 31 साल के ब्रिटिश सिंगर की मौत कंफर्म की.

Liam Payne की मौत पर दुख जताते हुए एमटीवी ने X पर पोस्ट कर कहा, "आज लियाम पायने के दुखद निधन के बारे में जानकर हमें गहरा दुख हुआ है. इस कठिन समय के दौरान, हमारे दिल उनके परिवार, प्रियजनों और प्रशंसकों के साथ हैं." 

कमेंट के लिए न तो पायने के रिकॉर्ड लेबल रिपब्लिक रिकॉर्ड्स और न ही इसके मालिक यूनिवर्सल म्यूजिक ग्रुप से तुरंत संपर्क किया जा सका.