चार पत्नियां, दो प्रेमिकाएं…54 बच्चों को जन्म देना लक्ष्य, 36 वर्षीय इस शख्य के हैं अजीबोगरीब शौक

Divya Rai
Divya Rai
Content Writer The Printlines (Part of Bharat Express News Network)
Must Read
Divya Rai
Divya Rai
Content Writer The Printlines (Part of Bharat Express News Network)

Ajab Gajab News: अक्सर लोग वर्ल्ड रिकॉर्ड बनाने के लिए कई तरह की चीजें करते हैं. जैसे कोई सालों तक बाल नहीं कटाता, तो कोई नाखून. लेकिन आज हम आपको एक ऐसे शख्स के बारे में बताएंगे, जिसकी चार पत्नियां और दो प्रेमिकाएं हैं और वो 54 बच्चों को जन्म देना चाहता है. उस शख्स का मानना है कि ऐसा करके वो “शादी के भगवान” का खिताब हासिल कर सकता है. आइए जानते हैं इस शख्स के अजीबोगरीब शौक के बारे में…

54 बच्चों को जन्म देना है लक्ष्य

दरअसल, जापान के होक्काइडो प्रांत में रहने वाले 36 साल के रयुता वतनाबे ने एक सपना देखा है. रयुता वतनाबे की 4 पत्नियां और 2 गर्लफ्रेंड हैं. इसके साथ ही वो 54 बच्चों को जन्म देना चाहता है. रयुता वतनाबे का मानना है कि ऐसा करके वो “शादी के भगवान” का खिताब हासिल कर सकता है. पिछले 10 साल से रयुता वतनाबे कोई काम नहीं करता है. वो अपनी वाइफ और गर्लफ्रेंड की कमाई पर डिपेंडेंट है. वतनाबे के पहले से ही 10 बच्चे हैं और वो अपनी 3 पत्नियों और 2 बच्चों के साथ रहता है. रयुता वतनाबे घर पर रहकर खाना बनाता है और अपने बच्चों को संभालता है.

‘मुझे बस महिलाओं से प्यार है’

रयुता वतनाबे के हर महीने का खर्च लगभग 6,000 डॉलर है, जिसे उसकी वाइफ और गर्लफ्रेंड मिलकर संभालती हैं. रयुता वतनाबे की चौथी पत्नी 24 साल की है, जिससे वो अलग होना चाहता है. वतनाबे ने सोशल मीडिया के जरिए अपनी 2 गर्लफ्रेंड को खोजा है. एक जापानी टीवी शो के दौरान वतनाबे ने कहा, “मुझे बस महिलाओं से प्यार है. जब तक हम सभी एक-दूसरे से समान रूप से प्यार करते हैं, तब तक कोई समस्या नहीं होगी.”

अधिक बच्चों का पिता बनने का रिकॉर्ड तोड़ना है

रयुता वतनाबे ने कहा कि उसका मुख्य उद्देश्य जापान में सबसे अधिक बच्चों का पिता बनने का रिकॉर्ड तोड़ना है. इतिहास के अनुसार, टोकुगावा इएनारी नामक एक शोगुन की 27 रानियां थी और उसके 53 बच्चे थे. रयुता वतनाबे ने कहा- “मैं 54 बच्चों को जन्म देना चाहता हूं ताकि मेरा नाम इतिहास में दर्ज हो सके. मैं अभी भी नई पत्नियों की तलाश में हूं.”

ये भी पढ़ें- कौन होगा याह्या सिनवार का उत्तराधिकारी? हमास चीफ के मौत के बाद नए नेता की चर्चा तेज

Latest News

बहराइच हिंसा: मृतक युवक के पिता बोले- न्याय नहीं मिला तो पूरे परिवार के साथ आत्मदाह करूंगा

बहराइचः बहराइच हिंसा मामले में हैरान करने वाली खबर आ रही है. इस हिंसा में मारे गए युवक रामगोपाल...

More Articles Like This