Qualcomm का पावरफुल प्रोसेसर और 6500 mAh बैटरी के साथ जल्द लॉन्च होगा Realme GT 7 Pro, जानें संभावित कीमत

Shivam
Shivam
Reporter The Printlines (Part of Bharat Express News Network)
Must Read
Shivam
Shivam
Reporter The Printlines (Part of Bharat Express News Network)
Realme GT 7 Pro: रियलमी चाइनीज मार्केट में इस महीने के अंत तक अपने अपकमिंग स्‍मार्टफोन Realme GT 7 Pro को लॉन्‍च करने जा रहा है. कंपनी की ओर से इस फोन के चाइना लॉन्च कन्फर्म करने के साथ ही इंडिया लॉन्च भी बता दिया गया है. हालांकि, लॉन्च डेट अीाी कन्फर्म नहीं किया गया है. भारत में इसे  नवंबर के दूसरे हफ्ते में पेश किया जा सकता है. यह भारत का पहला ऐसा स्‍मार्टफोन होगा, जिसमें क्वालकॉम का सबसे लेटेस्ट स्नैपड्रैगन 8 एलीट चिपसेट होगा. लॉन्च से पहले फोन का डिजाइन सामने आ गया है. साथ ही कुछ और चीजें कंपनी ने रिवील कर दी हैं. जिनके बारे में हम यहां आपको बताने जा रहे हैं.

Realme GT 7 Pro  का कैमरा और डिजाइन

Realme का फ्लैगशिप फोन सर्कुलर कैमरा मॉड्यूल के साथ लॉन्‍च किया जाएगा. इसमें 3x पेरिस्कोप जूम सपोर्ट वाला कैमरा दिया जाएगा. फोन में OIS सपोर्ट के साथ 50MP LYT-700 प्राइमरी कैमरा दिया जाएगा. इस स्‍मार्टफोन को दो कलर ऑप्शंस के साथ पेश किए जानें की उम्‍मीद है. फोन के फ्रंट में 32MP का सेल्फी कैमरा दिया जा सकता है. इसमें 6.78-इंच का कस्टम-मेड Samsung AMOLED पैनल होगा, जो 1.5K रिजॉल्यूशन और 120Hz रिफ्रेश रेट प्रदान करता है.

Realme GT 7 Pro: क्वालकॉम का पावरफुल चिपसेट

कंपनी ने कन्फर्म किया है कि फोन Snapdragon 8 Elite चिपसेट के साथ पेश किया जाएगा. Realme का यह फोन भारत का पहला ऐसा फोन होगा, जिसमें क्वालकॉम का सबसे लेटेस्ट चिपसेट दिया जाएगा. चिप को 16 GB LPDDR5x रैम और 1TB स्टोरेज के साथ जोड़ा जा सकता है. फोन में पावर के लिए जंबो बैटरी पैक मिलेगा. इसकी एंट्री 6,500 mAh बैटरी के साथ होगी, जिसे 120 चार्जिंग का सपोर्ट हासिल होगा. फोन को पानी व धूल से बचाने के लिए IP68 की रेटिंग मिली होगी. फोन मेटल मिडिल फ्रेम के साथ आएगा. फोन एंड्रॉइड 15 पर रन करेगा. इसमें इन-डिस्प्ले अल्ट्रासोनिक फिंगरप्रिंट सेंसर और 9mm की पतली बॉडी दी जा सकती है.

Realme GT 7 Pro: फ्लैगशिप सेगमेंट में होगी एंट्री 

कंपनी इस फोन को अपनी जीटी सीरीज में लेकर आ रही है. इसकी संभावित कीमत 55,000 हजार रुपये से शुरू हो सकती है.
यह भी पढ़े: MLA अब्बास अंसारी को बड़ी राहत, इस मामले में सुप्रीम कोर्ट ने दी जमानत
Latest News

Sudan: सूडान में डेंगू बुखार का कहर! महज पांच राज्यों में 2,500 से अधिक मामले दर्ज

Sudan Dengue Fever: इस समय सूडान डेंगू बुखार का कहर जारी है. सूडान के स्वास्थ्य मंत्रालय ने बताया कि...

More Articles Like This