दुबई से सलमान खान ने मंगवाई बुलेट प्रूफ कार, जाने क्या है गाड़ी की खासियत

Ved Prakash Sharma
Ved Prakash Sharma
Reporter The Printlines (Part of Bharat Express News Network)
Must Read
Ved Prakash Sharma
Ved Prakash Sharma
Reporter The Printlines (Part of Bharat Express News Network)

दिल्लीः बाबा सिद्दीकी की हत्या की वारदात के बाद अभिनेता सलमान खान की सुरक्षा काफी बढ़ा दी गई है. हाल ही में पुलिस ने लॉरेंस बिश्नोई गैंग के शूटर सुक्खा उर्फ सुखबीर बलबीर सिंह को गिरफ्तार किया है.
बताया गया है कि सुक्खा उन आरोपियों में शामिल हैं, जो सलमान खान को मारने की प्लानिंग बना रहे थे. इसके अलावा कुछ दिनों पहले लॉरेंस बिश्नोई गैंग की तरफ से एक तथाकथित सदस्य की ओर से सलमान खान से 5 करोड़ रुपये की मांग की गई थी.

क्या है इस कार की खासियत?
इसी बीच सलमान खान ने एक बुलेटप्रूफ निसान एसयूवी (Nissan Patrol SUV) कार खरीदी है. यह एक पेट्रोल वर्जन कार है. मालूम हो कि सलमान खान ने ये कार विदेश से इंपोर्ट करवाई है, क्योंकि यह कार देश में नहीं मिलती है. जानकारी के अनुसार, यह कार दुबई से भारत इंपोर्ट की जाएगी.

जानकारी के अनुसार, यह कार सुरक्षा के लिहाज से काफी बेहतरीन है. इस कार में एक्सपलोजीव अलर्ट इंडिकेटर लगी हुई है. कार की ग्लास शिल्ड काफी मजबूत है. कार के शीशे को गोलीबारी का सामना करने के लिए डिजाइन किया गया है.

सलमान खान रह रहे कड़ी सुरक्षा में?
इंडिया टुडे की रिपोर्ट के मुताबिक, सलमान खान गुरुवार रात (17 अक्टूबर) को कड़ी सुरक्षा व्यवस्था के साथ बिग बॉस 18 के सेट पर पहुंचे. एक सूत्र ने बताया कि सलमान खान की सुरक्षा व्यवस्था काफी कड़ी कर दी गई है. बाबा सिद्दीकी की हत्या के बाद वो पहली बार बिग बॉस की सेट पर पहुंचे थे.

Salman Khan gets a fresh death threat from Lawrence Bishnoi: 'Condition  will be worse than Baba Siddique if not paid Rs 5 crore' | Hindi Movie News  - Times of India

मुम्बई पुलिस ने सुक्खा की गिरफ्तारी के बाद किए खुलासे
मुम्बई पुलिस ने सुक्खा की गिरफ्तारी के बाद सनसनीखेज खुलासे किए. पुलिस ने बताया कि सुक्खा व्हाट्सएप से वीडियो कांफ्रेंसिंग के जरिए हथियार तस्करों के संपर्क में था. पाकिस्तान का गैंगस्टर डोगर इन्हें भारत भेजता. पुलिस को सुक्खा के फोन से इस डील की वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग वाली क्लिप मिली है. सुक्खा के साथ डोगर, अनमोल बिश्नोई और सप्लायर जुड़ा था. इस वीडियो में कई मशीनगन दिखाई जा रही हैं. सुक्खा को मुंबई पुलिस ने चार दिन के रिमांड पर लिया है.

70 लोग सलमान पर रख रहे थे नजर
पुलिस ने जानकारी दी कि लगभग 60 से 70 लोग सलमान खान की गतिविधियों पर नजर रख रहे थे, खासकर उनके बांद्रा स्थित घर, पनवेल के फार्महाउस और गोरेगांव फिल्म सिटी में. इसके अलावा सलमान खान की हत्या की योजना अगस्त 2023 से अप्रैल 2024 के बीच बनाई गई थी.

Latest News

Pakistan: PM शहबाज ने जो बाइडेड से मांगी जेल में बंद आफिया की रिहाई, जानें कौन है ये महिला, जिसे US में मिली 86...

Pakistan: अमेरिका की जेल में बंद पाकिस्‍तान की महिला डॉक्‍टर की रिहाई के लिए पाकिस्‍तानी प्रधानमंत्री ने जो बाइडेन को...

More Articles Like This