Horoscope: इन 4 राशि के जातकों के लिए लाभदायक रहेगा सोमवार का दिन, जानिए राशिफल

Divya Rai
Divya Rai
Content Writer The Printlines (Part of Bharat Express News Network)
Must Read
Divya Rai
Divya Rai
Content Writer The Printlines (Part of Bharat Express News Network)

Aaj Ka Rashifal 21 October 2024: वैदिक ज्योतिष शास्त्र में कुल 12 राशियों का वर्णन हैं. हर राशि का अपना स्वामी ग्रह होता है. ग्रह नक्षत्रों के चाल के आधार पर ज्योतिष हमारे दैनिक, साप्ताहिक और मासिक राशिफल का आकलन करते हैं. 21 अक्टूबर दिन सोमवार को कार्तिक माह के कृष्ण पक्ष की पंचमी तिथी है. ऐसे में आइए जानते हैं कि आज के दिन किसे मिलेगा किस्मत का साथ और किसे होना पड़ेगा परेशान, आइए ग्रह-नक्षत्रों के हिसाब से जानते हैं, मेष से लेकर मीन तक के सभी 12 राशियों का राशिफल…

मेष राशि- आज का दिन आपके लिए सकारात्मक परिणाम लेकर आएगा. आर्थिक स्थित मजबूत होगी. विद्यार्थियों को विदेश जाकर पढ़ाई करने की इच्छा पूरी होगी. पुराने मित्रों से मुलाकात हो सकती है.

वृषभ राशि- आज का दिन मिलाजुला रहेगा. मन में कुछ उलझने पैदा हो सकती हैं. लंबे समय से रुके हुए काम पूरे होंगे. परिवार में मांगलिक कार्यक्रम का आयोजन हो सकता है. लंबी यात्रा के योग हैं.

मिथुन राशि- आज तरक्की के नए रास्ते खुलेंगे. समाज में प्रतिष्ठित व्यक्तियों से पहचान बढ़ेगी. बिजनेस में किया गया परिर्वतन लाभकारी सिद्ध होगा. अविवाहितों के लिए विवाह की प्रस्ताव आ सकता है.

कर्क राशि- नौकरी में अधिकारियों से निकटता का लाभ मिलेगा. संतान की तरक्की की राह में आ रही बाधाएं दूर होंगी. जीवनसाथी संग वाद-विवाद हो सकता है. कानूनी मामलों में सफलता मिलेगी.

सिंह राशि- आज के दिन आपको सतर्कता बरतने की आवश्यकता है. राजनीति में विरोधी आपके खिलाफ षड्यंत्र रच सकते हैं. माता जी से विवाद होने की संभावना है. अज्ञात भय से मन परेशान रहेगा.

कन्या राशि- आज आप कोई महत्वपूर्ण निर्णय ले सकते हैं. पार्टनरशिप में किए गए व्यापार में मुनाफा होगा. वाहन खरीदने का सपना पूरा होगा. संतान को खेल के क्षेत्र में पुरस्कार मिलने की संभावना है.

तुला राशि- दिन की शुरुआत शुभ समाचार से होगी. नौकरी में पदोन्नति के लाभ मिलने की संभावना है. पैतृक संपत्ति का लाभ मिलेगा. भूमि-भवन खरीदने की इच्छा पूरी होगी. वाणी पर संयम बरतें.

वृश्चिक राशि- आज का दिन बेहतरीन रहेगा. राजनीति में कोई महत्वपूर्ण कमान आपको मिल सकती है. अपरिचित लोगों पर भरोसा न करें. प्रेम विवाह की योजना सफल होगी. खान-पान पर ध्यान दें.

धनु राशि- ऑफिस में बॉस से कहासुनी हो सकती है. बेरोजगारों को रोजगार मिलेगा. धन निवेश के लिए आज का दिन शुभ है. यात्रा के दौरान कीमती वस्तुओं का ध्यान रखें. संतान सुख में वृ्द्धि होगी.

मकर राशि- किसी नए काम की शुरुआत कर सकते हैं. माता-पिता के आशीर्वाद से रुका हुआ काम पूरा होगा. वैवाहिक जीवन में किसी तीसरे की एंट्री हो सकती है. वाहन चलाते समय सावधानी बरतें.

कुंभ राशि- आज का दिन परेशानियों भरा रहेगा. आपकी कोई गुप्त बात परिजनों के सामने आ सकती है. कार्यक्षेत्र में लापरवाही करने से बचें. व्यापार के सिलसिले में की गई यात्रा लाभकारी सिद्ध होगी.

मीन राशि- आज का दिन सामान्य रहेगा. परिवार संग धार्मिक यात्रा पर जा सकते हैं. परीक्षा प्रतियोगिता में मनचाही सफलता मिलेगी. आर्थिक स्थिति को लेकर चिंतित रहेंगे. लव लाइफ बेहतरीन रहेगी.

(अस्वीकरण: इस लेख में दी गई जानकारी सामान्य मान्यताओं और विभिन्न जानकारियों पर आधारित है. ‘The Printlines’ इसकी पुष्टि नहीं करता है.)

ये भी पढ़ें- वाराणसी से घर नहीं ले जाया जाता गंगाजल, जानिए पौराणिक कथाओं में क्यों है इसकी मनाही?

Latest News

अब न्यायधीशों को नहीं हटा सकेगी बांग्लादेश की संसद, सुप्रीम कोर्ट का बड़ा फैसला

Bangladesh Supreme Court: बांग्‍लादेश की सुप्रीम कोर्ट ने एक बड़ा फैसला लिया है. सुप्रीम कोर्ट ने उच्‍चतम न्‍यायालय के...

More Articles Like This