‘सलमान खान अपनी गलती मान लें…’, पाकिस्तानी नागरिक ने किया लॉरेंस बिश्नोई का समर्थन

Divya Rai
Divya Rai
Content Writer The Printlines (Part of Bharat Express News Network)
Must Read
Divya Rai
Divya Rai
Content Writer The Printlines (Part of Bharat Express News Network)

Salman Khan And Lawrence Bishnoi: 12 अक्टूबर को एनसीपी के दिग्गज नेता बाबा सिद्दीकी की सरेआम हत्या के बाद बॉलीवुड सुपरस्टार सलमान खान की सुरक्षा एक अहम मुद्दा बन गया है. लॉरेंस बिश्नोई और सलमान खान की दुश्मनी की चर्चा ना सिर्फ भारत में, बल्कि पाकिस्तान में भी हो रही है. वहीं, पाकिस्तान के एक नागरिक ने सलमान खान को लेकर एक बड़ा बयान दिया है.

पाकिस्तान में भी सलमान खान की चर्चा

दरअसल, बाबा सिद्दीकी की हत्या के बाद से ही सलमान खान को लॉरेंस बिश्नोई गैंग की तरफ लगातार धमकियां मिल रही हैं, जिसके बाद भाईजान की सुरक्षा बढ़ा दी गई है. देशभर में दोनों की दुश्मनी एक चर्चा का विषय बन चुकी है. इसी बीच पाकिस्तान से भी इस मामले पर रिएक्शन सामने आ रहे हैं. पाकिस्तान के यूट्यूब चैनल रियल एंटरटेंमेंट ने वहां की जनता का एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें वो इस मामले पर खुलकर अपनी बात रख रहे हैं.

‘बॉडी बना लेने से इंसान मर्द नहीं बनता’

इस वीडियो में आबिद अली के एक शख्स ने कहा, “समझना होगा कि लॉरेंस बिश्नोई और उसका गैंग कहना क्या चाहता है. वो सलमान से बस माफी चाहता है. जिस हिरण को सलमान खान साहब ने मारा है वो उसे भगवान मानते हैं. सलमान खान को एक मैसेज देना चाहूंगा कि भाई बॉडी बना लेने से इंसान मर्द नहीं बनता. असली मर्द वो है जो अपनी गलती मानें और ऐसा करने पर हो सकता है वो आपको मानने लगें.”

बिग बॉस के एक एपिसोड में भावुक हो गए सलमान खान

लगातार मिल रही धमकियों के बीच भी सलमान खान अपना काम कर रहे हैं. हाल ही में वो बिग बॉस 18 के ‘वीकेंड का वार’ एपिसोड में नजर आए. हालांकि, इस दौरान उनके चेहरे पर परेशानी साफ झलक रही थी. उन्होंने शो के दौरान कहा कि वो वर्क कमिटमेंट्स के कारण ‘बिग बॉस 18’ के सेट पर पहुंचे. सलमान खान ने कहा कि वो किसी से मिलना नहीं चाहते और यहां आना नहीं चाहते थे.

ये भी पढ़ें- इजरायल पर हमले से पहले भाग रहा था याह्या सिनवार, 27 लाख के बैग के साथ हमास नेता की पत्नी भी आईं नजर

Latest News

करनाल में बोले आचार्य प्रमोद कृष्णम- ‘जो भी भारत में जन्मा है, वह सनातनी है…’

Haryana: हरियाणा के करनाल के नल्वी खुर्द गांव स्थित वेद विद्या गुरुकुलम में आयोजित युवा धर्म संसद में कल्कि...

More Articles Like This