McDonald में फ्रेंच फ्राइज बनाते दिखे डोनाल्ड ट्रम्प, खुद ही ऑर्डर किया सर्व, कमला हैरिस पर भी कसा तंज

Shivam
Shivam
Reporter The Printlines (Part of Bharat Express News Network)
Must Read
Shivam
Shivam
Reporter The Printlines (Part of Bharat Express News Network)

Donald Trump at Mcdonald’s: अमेरिका में राष्‍ट्रपति पद के लिए होने वाले चुनाव की तारीख जैसे-जैसे नजदीक आ रही है, वैसै-वैसे चुनावी तरकीबे भी अपनाई जा रही है. इस कड़ी में रिपब्लिकन उम्मीदवार डोनाल्ड ट्रंप ने फिलाडेल्फिया में अलग तरीके से चुनाव प्रचार किया. बता दें, अपने वयस्त कार्यक्रमों में से कुछ समय निकालकर बीते रविवार को डोनाल्ड ट्रंप अचानक फिलाडेल्फिया के मैकडॉनल्ड्स फ्रैंचाइज पहुंचे, इस दौरान उन्होंने फ्रेंच फ्राइज़ बनाने की कोशिश की. साथ ही उन्होंने उपराष्ट्रपति और डेमोक्रेटिक राष्ट्रपति पद की उम्मीदवार कमला हैरिस पर भी तंज कसा. उन्होंने कहा, “मुझे फ्रेंच फ्राइज बहुत पसंद है. मुझे यहां पर काम करना भी बहुत अच्छा लगता है.” ट्रम्प ने आगे कहा, “मैंने कमला से 15 मिनट अधिक काम किया.”

डोनाल्‍ड ट्रम्प ने कमला हैरिस पर कसा तंज

बता दें, अपने इलेक्शन कैंपेन में कमला हैरिस ने अपने कॉलेज के पुराने दिनों को याद करते हुए कहा था, वह वाशिंगटन में हॉवर्ड यूनिवर्सिटी में पढ़ाई के दौरान मैकडॉनल्ड्स में कैश रजिस्टर पर काम करती थीं और फ्राइज बनाती थीं. हालांकि, द फिलाडेल्फिया इन्क्वायरर की रिपोर्ट के मुताबिक, ट्रम्प ने दावा किया है कि हैरिस ने कभी मैकडॉनल्ड्स में काम नहीं किया. ट्रम्प ने पेनसिल्वेनिया के फेस्टरविले में स्थित रेस्तरां में कहा, “मैकडॉनल्ड्स में काम करना उनके रिज्यूमे का एक बड़ा हिस्सा था. यह कितना कठिन काम था.” “उसने फ्रेंच फ्राइज़ बनाए और कहा, वह गर्मी में बहुत परेशान हो जाती थी. मैं कहता हूं, उसने कभी मैकडॉनल्ड्स में काम नहीं किया.”

फ्राइज बनाते ट्रम्प का वीडियो हुआ वायरल

डोनाल्‍ड ट्रम्प का फ्राइज बनाते हुए वीडियो सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वायरल हो रहा है. जिसमें देखा जा सकता है कि वे मैकडॉनल्ड्स के कर्मचारियों से बातचीत करने के साथ-साथ फ्राइज़ भी बना रहे हैं. इसके बाद उन्होंने रेस्तरां के ड्राइव-थ्रू में लोगों को खाना भी परोसा. इस दौरान उन्होंने एक परिवार से बातचीत भी की और उनसे कहा, इसके लिए आपको पेमेंट करने की जरूरत नहीं है. क्योंकि, इसका भुगतान ट्रम्प खुद करेंगे. ट्रंप ने कहा, “यहां भीड़ को देखें. वे बहुत खुश हैं. क्योंकि, उनके पास उम्मीद है. उन्हें उम्मीद की जरूरत है.” “मैंने अब कमला से 15 मिनट ज़्यादा काम किया है.” पिछले महीने इंडियाना, पेनसिल्वेनिया में एक अभियान कार्यक्रम के दौरान ट्रम्प ने हैरिस की पिछली नौकरी का हवाला देते हुए कहा, “मैं फ्राई कुक के तौर पर काम करना चाहता हूँ, ताकि देख सकूँ कि यह कैसा होता है.”

Latest News

बहराइच हिंसा: अब एसपी ग्रामीण पवित्र मोहन त्रिपाठी पर गिरी गांज, हटाये गए

बहराइचः दुर्गा प्रतिमा विसर्जन के दौरान बहराइच के महाराजगंज में हुई हिंसा के बाद अफसरों पर कार्रवाई का सिलसिला...

More Articles Like This