पापा की परियों में छिड़ी जंग! जमकर चलाए एक-दूसरे पर लात घूंसे, वीडियो वायरल

Divya Rai
Divya Rai
Content Writer The Printlines (Part of Bharat Express News Network)
Must Read
Divya Rai
Divya Rai
Content Writer The Printlines (Part of Bharat Express News Network)

Trending Video: सोशल मीडिया पर आए दिन ऐसी वीडियो वायरल होती रहती हैं, जिसे देखकर आप अपनी हंसी नहीं रोक पाते हैं. कई वीडियो में कुछ लड़के ग्रुप में आते हैं और लड़ाई-झगड़ा करते हैं. लेकिन आपने कभी लड़कियों का गैंगवार देखा है? अगर नहीं, तो आज हम आपको एक ऐसा ही वीडियो दिखाएंगे, जिसमें 8 से 10 गाड़ियों पर लड़कियां आती हैं और एक-दूसरें पर जमकर लात घूंसे बरसाती हैं.

गैंग वॉर का मजा लेते दिखे लड़के

सोशल मीडिया पर वायरल इस वीडियो में देखा जा सकता है कि 8-10 स्कूटर और बाइक पर कोचिंग के लड़के और लड़कियां सवार है. जिसके बाद एक लड़की स्कूटर से उतरकर सामने वाली स्कूटी पर बैठी लड़की को मारने लगती है और उसकी स्कूटी को नीचे भी गिराने की कोशिश करती है. वहीं, मार खाने वाली लड़की भी गाड़ी से उतरकर दूसरी लड़की पर लात घूंसे बरसाना शुरू कर देती है. देखते ही देखते सभी लड़कियां उग्र हो जाती हैं. इस दौरान बाइक पर बैठे लड़के गैंग का मजे लेते दिखते हैं और वो लड़कियों को उकसाते हैं.

सीसीटीवी कैमरे में रिकॉर्ड हुई घटना

जंग के बीच एक लड़की दूसरी लड़की का फोन छीनकर फेंक देती है, जिससे फोन टूट जाता है. इससे सामने वाले ग्रुप का खून खौल जाता है और वो सभी फोन फेंकने वाली लड़की का बाल पकड़कर लातें मारना शुरू कर देती हैं. ये घटना इलाके में लगे सीसीटीवी कैमरे में रिकॉर्ड हो रही थी. वहीं, थोड़ी देत बाद सभी लड़कियों में सहमती बनती है और फिर गैंगवॉर रुक जाता है.

वीडियो को लेकर यूजर्स रक रहे कमेंट

इस वीडियो को सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म एक्स पर Ghar ke kalesh नाम के अकाउंट से शेयर किया गया है. अब तक इस वीडियो को 1 लाख 53 हजार से ज्यादा बार देखा जा चुका है. वहीं, यूजर्स इस वीडियो पर अपना जमकर रिएक्शन भी दे रहे हैं. एक यूजर ने लिखा- लड़के का चक्कर बाबू भय्या, लड़के का चक्कर. दूसरे ने लिखा- पक्का ये दोनों किसी लड़के के लिए लड़ रही हैं.

ये भी पढ़ें- भोपाल में काले हिरण का शव मिलने पर मचा हड़कंप, शरीर पर चोट के निशान

Latest News

Satellite Fell Apart: ऑरबिट में टूटकर गिरा बोइंग का सैटेलाइट, फिर…

Satellite break down while in orbit: ऑरबिट में स्पेस इंडस्ट्री से एक सैटेलाइट के टूटकर गिर जाने की खबर...

More Articles Like This