रैप आइकन एमिनेम के साथ मंच पर पहुंचे पूर्व राष्ट्रपति बराक ओबामा, Kamala Harris के समर्थन में गाया गाना

Shivam
Shivam
Reporter The Printlines (Part of Bharat Express News Network)
Must Read
Shivam
Shivam
Reporter The Printlines (Part of Bharat Express News Network)

US News: अगले महीने 5 नवंबर को अमेरिका में राष्ट्रपति पद के लिए चुनाव होना है. इस चुनाव में रिपब्लिकन पार्टी की ओर से डोनाल्ड ट्रंप और डेमोक्रेटिक की ओर से उपराष्‍ट्रपति कमला हैरिस के बीच कांटे का मुलाबला होने वाला है. कमला हैरिस के समर्थन में डेट्रॉइट में चुनावी अभियान के दौरान रैप इआकन एमिनेम और पूर्व अमेरिकी राष्ट्रपति बराक ओबामा ने एक मंच पर हल्के-फुल्के पल साझा किए. चुनावी रैली के दौरान बराक ओबामा ने एमिनेम के मशहूर गाने लूज योरसेल्फ पर रैप करके दर्शकों को आश्चर्यचकित कर दिया.

रैली को संबोधित करते हुए बराक ओबामा ने लूज योरसेल्फ गाने की कुछ पंक्तियां सुनाईं. बराक ओबामा ने गाने की पंक्तियां सुनाते हुए कहा, “मैं आमतौर पर घबराता नहीं हूं, लेकिन एमिनेम के साथ गाते हुए मुझे थोड़ा घबराहट महसूस हो रहा है. बराक ओबामा ने आगे कहा, मुझे लगा एमिनेम यहां प्रदर्शन करेंगे, मैं खुशी से बाहर कूदने के लिए तैयार था.” एमिनेम ने अपनी म्यूजिक में डोनाल्ड ट्रंप और रिपब्लिकन उम्मीदवार की आलोचना की.

बता दें, अमेरिका में राष्ट्रपति चुनाव के अंतिम सप्ताह में ट्रंप और कमला हैरिस चुनावी तैयारी में पूरी ताकत झोंक रहे हैं. राजनीतिक विशेषज्ञों का कहना है कि विजेता का फैसला सात राज्यों एरिजोना, नेवादा, विस्कॉन्सिन, मिशिगन, पेंसिल्वेनिया, उत्तरी कैरोलिना और जॉर्जिया में चुनाव के नतीजों के आधार पर किया जाएगा.

Latest News

BSF: शख्स पैर पर बांधकर ला रहा था 1.12 करोड़ का सोना, BSF ने दबोचा

India-Bangladesh Border: उत्तर 24 परगना जिले में बीएसएफ ने भारत-बांग्लादेश अंतरराष्ट्रीय सीमा पर एक बड़ी सोने की तस्करी को...

More Articles Like This