Horoscope: मेष, कन्या, वृश्चिक समेत इन राशि के जातकों की चमकेगी किस्मत, जानिए अपना राशिफल

Divya Rai
Divya Rai
Content Writer The Printlines (Part of Bharat Express News Network)
Must Read
Divya Rai
Divya Rai
Content Writer The Printlines (Part of Bharat Express News Network)

Aaj Ka Rashifal 26 October 2024: वैदिक ज्योतिष शास्त्र में कुल 12 राशियों का वर्णन हैं. हर राशि का अपना स्वामी ग्रह होता है. ग्रह नक्षत्रों के चाल के आधार पर ज्योतिष हमारे दैनिक, साप्ताहिक और मासिक राशिफल का आकलन करते हैं. 26 अक्टूबर दिन शनिवार को कार्तिक माह के कृष्ण पक्ष की दशमी तिथी है. ऐसे में आइए जानते हैं कि आज के दिन किसे मिलेगा किस्मत का साथ और किसे होना पड़ेगा परेशान, आइए ग्रह-नक्षत्रों के हिसाब से जानते हैं, मेष से लेकर मीन तक के सभी 12 राशियों का राशिफल…

मेष राशि- आज का दिन अच्छा रहेगा. ऑफिस में नए सहयोगी लाभकारी सिद्ध होंगे. पार्टनरशिप में किए गए व्यापार में मोटा मुनाफा होने की संभावना है. प्रेमी से कोई गिफ्ट मिल सकता है. सेहत पर विशेष ध्यान दें.

वृषभ राशि- समाज में प्रतिष्ठित व्यक्तियों से जान-पहचान बढ़ेगी. संतान की तरक्की की राह में आ रही बाधा दूर होगी. व्यर्थ के उलझनों में पड़ने से बचें. दिया हुआ उधार वापस मिल सकता है. लंबी दूरी की यात्रा के योग हैं.

मिथुन राशि- नौकरी में उच्च अधिकारियों से निकटता का लाभ मिलेगा. परिवार में मांगलिक कार्यक्रम का आयोजन हो सकता है. आर्थिक स्थिति मजबूत होगी. महिलाएं आज कोई भारी वस्तु उठाने से बचें.

कर्क राशि- आज के दिन थोड़ी सावधानी बरतें. संतान के कारण आपको समाज में अपमानित होना पड़ सकता है. राजनीति में वर्चस्व स्थापित करेंगे. व्यापारी वर्ग आज कोई बड़ी डील फाइनल करने में सफल होंगे.

सिंह राशि- आज का दिन बेहतरीन रहेगा. कार्यक्षेत्र में आपके बुद्धि-विवेक की प्रशंसा होगी. भूमि-भवन खरीदने की योजना सफल होगी. कानूनी मामलों में ठीक से पैरवी करें. वैवाहिक जीवन में खुशियों का संचार होगा.

कन्या राशि- भाग्य का साथ मिलेगा. आज किसी नए काम की शुरुआत कर सकते हैं. ऑफिस में एक्स्ट्रा मेहनत का फायदा मिलेगा. प्रेम विवाह की योजना सफल होगी. उच्च शिक्षा की प्राप्ति के लिए घर से दूर जाना पड़ेगा.

तुला राशि- आज का दिन सामान्य रहेगा. किसी मनचाही इच्छा की पूर्ति होगी. संतान को कला, खेल के क्षेत्र में पुरस्कार मिल सकता है. नौकरी में परिवर्तन की संभावना है. यात्रा के दौरान कीमती वस्तुओं का ध्यान रखें.

वृश्चिक राशि- दिन की शुरुआत शुभ समाचार से होगी. परिवार में किसी नए सदस्य का आगमन हो सकता है. भवन निर्माण संबंधी कार्यों में तेजी आएगी. बेरोजगारों को रोजगार के अवसर मिलेंगे. वाणी पर संयम बरतें.

धनु राशि- आज का दिन परेशानियों भरा रहेगा. बिजनेस में भारी नुकसान उठाना पड़ सकता है. मित्रों से अपनी कोई गुप्त बात न शेयर करें. युवा जातक किसी विपरीत लिंग के साथी से आकर्षित हो सकते हैं.

मकर राशि- आत्मविश्वास से भरपूर रहेंगे. पैतृक संपत्ति का लाभ मिलेगा. आजीविका के क्षेत्र में मनचाही सफलता मिलेगी. ससुराल पक्ष में किसी से वाद-विवाद हो सकता है. वाहन खरीदने की योजना सफल होगी.

कुंभ राशि- करियर-कारोबार में मनचाही सफलता मिलेगी. विदेश जाने की इच्छा पूरी होगी. किसी प्रियजन का स्वास्थ्य खराब हो सकता है. आज कोर्ट कचहरी के मामलों में फंस सकते हैं. लवमेट संग विवाद हो सकता है.

मीन राशि- रोजगार के लिए भटकना पड़ सकता है. किसी गंभीर बीमारी से छुटकारा मिलेगा. विद्यार्थियों को प्रतियोगिता परीक्षा में सफलता मिलेगी. संपत्ति व प्रॉपर्टी खरीदने के योग हैं. अज्ञात भय से मन परेशान रहेगा.

(अस्वीकरण: इस लेख में दी गई जानकारी सामान्य मान्यताओं और विभिन्न जानकारियों पर आधारित है. ‘The Printlines’ इसकी पुष्टि नहीं करता है.)

Latest News

यूपी में हाईवे वाला, मेट्रो वाला, डिफेंस कॉरिडोर वाला कानपुर बनाने का हो रहा है काम: डॉ. दिनेश शर्मा

Lucknow News: राज्यसभा सांसद एवं पूर्व उपमुख्यमंत्री डॉ दिनेश शर्मा ने कहा कि प्रदेश के विधानसभा उपचुनाव में सपा...

More Articles Like This