Purnia News: बिहार की मंत्री लेसी सिंह दुर्घटनाग्रस्त, ICU में भर्ती

Ved Prakash Sharma
Ved Prakash Sharma
Reporter The Printlines (Part of Bharat Express News Network)
Must Read
Ved Prakash Sharma
Ved Prakash Sharma
Reporter The Printlines (Part of Bharat Express News Network)

पूर्णियाः एक स्कूल के निरीक्षण के दौरान बिहार सरकार की खाद्य एवं उपभोक्ता संरक्षण विभाग की मंत्री पूर्णिया में दुर्घटना का शिकार हो गईं हैं. बताया जा रहा है कि लेसी सिंह के पैर और हाथ में फ्रैक्चर हो गया है. उन्हें आईसीयू में भर्ती कराया गया है.

बताया जा रहा है कि वह प्रभारी मंत्री विजय चौधरी के साथ स्मार्ट क्लास भवन का निरीक्षण करने के दौरान सीढ़ी से फिसल गईं. घटना की जानकारी होने पर बड़ी संख्या में समर्थक अस्पताल में पहुंच गए हैं.

सीएम नीतीश कुमार ने जाना स्वास्थ्य का हाल
मालूम हो कि सीएम नीतीश कुमार ने मंत्री लेसी सिंह का हाल जाना है. उन्होंने अच्छे स्वास्थ्य की कामना की है. मिलने वालों में जदयू समर्थकों के साथ उनके परिवार वाले भी पहुंच गए हैं. सभी लोग उनके शीघ्र स्वस्थ होने की कामना कर रहे हैं. दुर्घटना के वक्त लेशी सिंह के साथ पूर्णिया के प्रभारी मंत्री विजय चौधरी, पूर्व सांसद संतोष कुशवाहा भी मौजूद थे.

जाने कौन हैं लेसी सिंह?
लेसी सिंह दिवंगत बूटन सिंह की पत्नी हैं. वर्ष 2000 में बूटन सिंह की पूर्णिया कोर्ट में गोली मारकर हत्या कर दी गई थी. पति की मौत के बाद लेशी सिंह ने फिर राजनीति का रास्ता चुना और कामयाबी पाईं. वह बिहार के पूर्णिया के धमदाहा से लगातार विधानसभा चुनाव जीतती आई हैं.

Latest News

अमेरिकी चुनाव में चीनी हैकर्स ने लगाई सेंध! ट्रंप, वेंस और हैरिस के फोन डेटा को बनाया निशाना

US Election: चीन के हैकर कई देशों में साइबर अटैक कर चुके हैं. अब चीनी हैकरों ने अमेरिकी चुनाव...

More Articles Like This