झारखंड चुनाव: बीजेपी ने जारी स्टार प्रचारकों की सूची, पीएम मोदी समेत कई नेताओं के नाम शामिल

Abhinav Tripathi
Abhinav Tripathi
Sub Editor, The Printlines (Part of Bharat Express News Network)
Must Read
Abhinav Tripathi
Abhinav Tripathi
Sub Editor, The Printlines (Part of Bharat Express News Network)

Jharkhand Assembly Elections 2024: झारखंड में होने वाले विधानसभा चुनाव को लेकर बड़ी खबर सामने आई है. इस विधानसभा चुनाव के लिए बीजेपी की ओर से स्टार प्रचारकों की लिस्ट जारी की गई है. बीजेपी द्वारा जारी की गई इस लिस्ट में 40 लोगों का नाम शामिल है.

बताया जा रहा है कि झारखंड विधानसभा चुनाव में प्रचार के लिए बीजेपी जिन लोगों को जिम्मेदारी दी है उनमें सबसे ऊपर पीएम मोदी का नाम शामिल है. इस लिस्ट में उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ, बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा, रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह, परिवहन एवं सड़क मार्ग मंत्री नितिन गडकरी, शिवराज सिंह चौहान, स्मृति इरानी और धर्मेंद्र प्रधान जैसे नेताओं के नाम शामिल है.

इसके अलावा भाजपा की झारखंड प्रदेश इकाई के नेताओं जिन लोगों का नाम इस लिस्ट में शामिल है उनमें प्रदेश अध्यक्ष बाबूलाल मरांडी, विधानसभा के नेता प्रतिपक्ष अमर कुमार बाउरी, पूर्व केंद्रीय मंत्री अर्जुन मुंडा, पूर्व सीएम चंपई सोरेन, पूर्व सांसद कड़िया मुंडा, राज्यसभा सांसद दीपक प्रकाश, सांसद विद्युत वरण महतो, निशिकांत दुबे, ढुल्लू महतो, आदित्य साहु, प्रदीप वर्मा, बालमुकुंद सहाय, पूर्व विधायक सीता सोरेन, पूर्व मंत्री रामचंद्र चंद्रवंशी, मनोज सिंह और घूरन राम इत्यादि हैं.

गौरतलब है कि झारखंड में कुल 81 सीटों के लिए दो चरणों में वोटिंग होने जा रही है. पहले चरण के लिए 13 नवंबर को वोटिंग होनी है. वहीं, दूसरे चरण के लिए 20 नवंबर को वोटिंग होनी है. दोनों चरणों के वोटों की गिनती 23 नवंबर को होगी.

 

Latest News

शिव भजन पर ग्रीन क्रैकर शो व लेजर शो का दिखेगा अलौकिक संगम

Varanasi: काशी की उत्तरवाहिनी जाह्नवी के दोनों तट देव दीपावली पर अद्भुत रोशनी से जगमग होंगे। अर्धचन्द्राकार घाट दीपों...

More Articles Like This