Ajab Gajab: सर्दी से परेशान युवक ने की पत्नी की डिमांड, पुलिस से बोला साहब मेरी शादी करा दो…

Shubham Tiwari
Shubham Tiwari
Sub Editor The Printlines (Part of Bharat Express News Network)
Must Read
Shubham Tiwari
Shubham Tiwari
Sub Editor The Printlines (Part of Bharat Express News Network)

Ajab Gajab News: कासगंज/जुम्मन कुरैशी: अभी तक आपने पुलिस थाने में कई ऐसी शिकायते देखी या सुनी होगी, जिसे सुनकर पुलिस भी हैरान रह जाती है. ऐसा ही एक अजीबोगरीब मामला उत्तर प्रदेश के कासगंज से सामने आया है. जिसे सुनकर न सिर्फ पुलिस सोचने पर मजबूर हो गई है, बल्कि इसे सुनने वाले लोग भी हैरान हैं. आइए जानते हैं क्या है पूरा मामला…

पुलिस से लगाई शादी की गुहार

दरअसल, पूरा मामला कासगंज जिले के अमांपुर थाना क्षेत्र के बनूपुरा गांव का है. जहां एक युवक पुलिस के पास शादी कराने की फरियाद लेकर पहुंचा. युवक ने प्रभारी निरीक्षक को प्रार्थना पत्र देते हुए उसकी शादी कराए जाने की गुहार लगाई. उसका कहना है कि परिजन और रिश्तेदार उसकी शादी नहीं करा रहे हैं. जिससे वह मानसिक रूप से परेशान हो रहा है. उसने प्रार्थना पत्र देते हुए मुख्यमंत्री तक संदेश पहुंचाने की अपील भी की. युवक की बात सुनकर पुलिसकर्मी भी एक बार सोचने को मजबूर हो गए. पुलिस ने परिजनों को बुलाकर उसकी शादी कराने की बात कही. परिजनों ने युवक को मानसिक रूप से बीमार बताया है.

परिजन और रिश्तेदार नहीं करा रहें शादी

आपको बता दें कि कासगंज जनपद के अमांपुर थाना क्षेत्र के बनूपुरा गांव निवासी नीरज यादव पुत्र ओमप्रकाश अपनी शादी कराने का प्रार्थना पत्र लेकर कोतवाली पहुंचा. जहां उसने कोतवाली प्रभारी निरीक्षक को बताया कि उसकी उम्र 40 वर्ष हो चुकी है. उसे शादी करनी है और कोई लड़की नहीं मिल रही है. परिजन और रिश्तेदार उसकी शादी नहीं करा रहे हैं. जिससे हम रोटी के लिए दुखी है और सर्दी का मौसम भी है. जिससे हम परेशान हैं. उसने पुलिस से कहा कि उसकी शादी करा दी जाए. जिससे वह हंसी खुशी पत्नी के साथ रह सके.

पुलिस ने दिया आश्वासन

वहीं, उसने मुख्यमंत्री तक समस्या पहुंचाने की बात कही. पुलिस ने उसकी समस्या सुनकर उसे शादी करवाने का आश्वासन दिया और परिजनों को बुलाकर युवक को घर भेज दिया. परिजनों ने पुलिस को बताया कि नीरज काफी समय से मानसिक रूप से बीमार चल रहा है, जिसके चलते उसकी शादी नहीं हो पा रही है.

ये भी पढ़ें- Action Against Terrorism: मोदी सरकार का एक और बड़ा एक्शन, तहरीक-ए-हुर्रियत घोषित हुआ गैर कानूनी संगठन

Latest News

बोतल में लगाना चाहते हैं मनी प्लांट? जान लें ये सीक्रेट तरीका, तेजी से ग्रो करेगा पौधा

Money Plants Grow in a Bottle of Water: प्राकृतिक से प्रेम करने वाले लोग अक्‍सर अपने घरों को सजाने के...

More Articles Like This