दिल्ली मेट्रो का एक और वीडियो वायरल, कोच के अंदर झूमते-नाचते दिखे लोग; जानिए क्या है माजरा

Abhinav Tripathi
Abhinav Tripathi
Sub Editor, The Printlines (Part of Bharat Express News Network)
Must Read
Abhinav Tripathi
Abhinav Tripathi
Sub Editor, The Printlines (Part of Bharat Express News Network)

Delhi Metro Viral Video: सोशल मीडिया पर दिल्ली मेट्रो अक्सर चर्चा का केंद्र रहती है. दिल्ली मेट्रो कभी अपने कुछ उपलब्धियों को लेकर तो कभी वायरल होते वीडियोज को लेकर सुर्खियों में बनी रहती है. ऐसे में इन दिनों सोशल मीडिया पर एक वीडियो काफी तेजी से वायरल हो रहा है. इस वीडियो में लोग कोच के अंदर नाचते गाते दिख जाएंगे. जैसे ही आप इस वीडियो को देखेंगे आप अपने परिवार और दोस्तों के साथ शेयर करने से खुद को नहीं रोक पाएंगे.

वीडियो में क्या?

इन दिनों जो वीडियो सोशल मीडया पर वायरल हो रहा है, जिसमें यूथ अलग-अलग गाने पर थिरकते और धूम मचाते नजर आ रहे हैं. इस मोमेंट को हर कोई अपने मोबाइल में कैद करने के लिए लगा है. इस वीडियो में देखा जा सकता है कि कैसे लोग कोच के अंदर नाच और गा रहे हैं. इस वीडियो के नीचे लिखा है कि मिनी कॉन्सर्ट. ठीक उसके आगे लिखा है कि यह दिल्ली मेट्रो नहीं यह मिनी कॉन्सर्ट है.

इस वीडियो को सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म इंस्टाग्राम पर apna_shehar_delhi4 नाम के अकाउंट से शेयर किया गया है. इस वीडियो पर लाइक्स की बारिश हो रही है. वीडियो को खबर लिखे जाने तक 3 हजार लाइक्स मिल चुके हैं. लोग इस वीडियो पर अपनी अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं.

यह भी पढ़ें: Anant Ambani-Radhika Merchant: सलमान खान को गोद में उठाकर अनंत अंबानी ने किया डांस, वीडियो वायरल

Latest News

गोरखपुरः CM योगी ने निर्माणाधीन विकास परियोजनाओं का किया निरीक्षण, दिए निर्देश

गोरखपुरः शनिवार को मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने निर्माणाधीन ट्रांसपोर्टनगर/दाउदपुर फ्लाईओवर और सिक्सलेन मार्ग का निरीक्षण किया. इस दौरान कार्य...

More Articles Like This