Elon Musk ने दिखाया वर्ल्ड लीडर्स का AI फैशन शो! दुनियाभर के नेताओं का दिखा अनोखा अंदाज, बिल गेट्स को देख हंस पड़ेंगे आप

Aarti Kushwaha
Aarti Kushwaha
Reporter The Printlines (Part of Bharat Express News Network)
Must Read
Aarti Kushwaha
Aarti Kushwaha
Reporter The Printlines (Part of Bharat Express News Network)

Elon Musk: टेस्ला के सीईओ एलन मस्क (Elon Musk) ने सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म एक्स पर एक वीडियो शेयर किया है. इस वीडियो को मस्क ने AI फैशन शो का कैप्शन दिया है. जिसमें भारत के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी, रूसी राष्ट्रपति समेत विश्व के कई नेताओं को दिखाया गया है.

इस वीडियो में विश्व के नेताओं को कुछ अनोखे वस्‍त्र धारण किए दिखाई दे रहे है, जो किसी मॉडल की तरह रैंप वॉक कर रहे हैं. आपको बता दें कि इस वीडि‍यों में दुनियाभर के नेताओं के अलावा दुनिया के दिग्गज उद्योगपति बिल गेट्स, टिम कूक के अलावा भी कई अरबपती नजर आ रहे है. इस फैशन शो में पोप फ्रांसिस अलग ही अवतार में दिखाई दे रहे है.

पारंपरिक पोशाक पहने नजर आए पीएम मोदी

दरअसल, इस वीडियो में भारतीय प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पारंपरिक वेशभूषा पहने नजर आए, जो वहीं व्लादिमीर पुतिन एक लग्जरी ब्रांड LV के लोगो के लोग वाली ड्रेस पहने दिखाई दिए. जबकि अमेरिकी राष्‍टपति जो बाइडन व्हील चेयर पर एक स्टाइलिश कोर्ट और चश्मा पहने हुए हैं.

जस्टिन ट्रूडो का दिखा अलग अवतार

वहीं, इस वीडियों में एलन मस्क एस्ट्रोनॉट वाले सूट में दिखें. उनके सूट पर टेस्ला का लोगो भी देखने को मिला. इसके अलावा वीडियो में पूर्व अमेरिकी राष्ट्रपति जो बाइडन एक जैकेट पहने नजर आ रहे हैं, जिसपर एलवी का लोगो लगा है. इसके अलावा चीनी राष्ट्रपति शी जिनपिंग टेडी बियर के प्रिंटेड ड्रेस में जो वहीं, कनाडा के प्रधानमंत्री जस्टिन ट्रूडो का अलग ही अवतार दिखें.

वीडियो में उत्तर कोरिया के तानाशाह किम जोंग उन भी अंदाज भी सबसे अलग रहा. पूर्व राष्ट्रपति बराक ओबामा लॉन्ग ब्लैक कोर्ट और ब्लैक चश्मे में नजर आ रहे हैं. वहीं, वो बास्केटबॉल जर्सी में भी दिखाई दिए.

मस्क ने की बिल गेट्स की खिंचाई

इस वीडियो में Amazon के सीईओ जेफ बेजोस और एप्पल के सीईओ टिम कूक भी नजर आए. बता दें कि वीडियो में सबसे आखिर में माइक्रोसॉफ्ट के सीईओ बिल गेट्स को दिखाया गया, जिसमें वो एक ब्लैक कलर की शूट में नजर आ रहे हैं. इसके साथ ही उनके एक हाथ में एक प्लेकार्ड दिखा, जिसपर ‘Runway of Power’ लिखा है. इसके बाद प्लेकार्ड ब्लू स्क्रीन ऑफ डेथ में बदल जाती है.

यह भी पढ़ें:-US President Election: ‘उनके साथ काम करना सम्मान की बात’, बाइडन के चुनावी रेस से बाहर होने पर बोले विदेश मंत्री ब्लिंकन

Latest News

ट्रांसपोर्टनगर में बिल्डिंग गिरने की घटना पर विधायक डॉ. राजेश्वर सिंह ने जताया दुःख, अस्पताल पहुँच जाना घायलों का हाल

Lucknow: राजधानी लखनऊ के ट्रांसपोर्टनगर क्षेत्र में एक बिल्डिंग ढहने के कारण कई लोगों के घायल होने और एक...

More Articles Like This