Viral Video: ब्लैक साड़ी, लचकती कमर और ‘ये हलकट जवानी’ गाने पर लड़की ने लगाए ठुमके, वायरल हुआ वीडियो

Shivam
Shivam
Reporter The Printlines (Part of Bharat Express News Network)
Must Read
Shivam
Shivam
Reporter The Printlines (Part of Bharat Express News Network)

Girl Dance Viral Video: सोशल मीडिया पर आये दिन कोई न कोई वीडियो वायरल होता रहता है. ये वीडियो कभी डराने वाले होते हैं, तो कभी हसाने वाले होते है. ऐसे वीडियो लोगों को काफी पसंद आते हैं. इन दिनों सोशल मीडिया पर एक ऐसा ही वीडियो काफी तेजी से वायरल हो रहा है. वायरल वीडियो में लड़की की दिलकश अदाएं हर किसी को अपना दीवाना बना रही हैं.

ब्लैक साड़ी, लचकती कमर और ‘ये हलकट जवानी’ गाने पर लड़की के ठुमके ने इंटरनेट का पारा बढ़ा दिया है. लड़की का एक्सप्रेशन देखने लायक है और लोगों द्वारा इस वीडियो को खूब पसंद किया जा रहा है. वीडियो देखने के बाद यूजर्स इसपर कमेंट देने से खुद को नहीं रोक पा रहे हैं. वीडियो को जमकर शेयर किया जा रहा है.

View this post on Instagram

A post shared by Bina Raut (@bina_raut)

 

वायरल हो रहे इस वीडियो में एक लड़की बॉलीवुड गाने ‘ये हलकट जवानी’ पर डुमके लगा रही है. लड़की का एक्सप्रेशन लोगों के दिल को छू जा रहा है. इस वीडियो को सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म इंस्टाग्राम पर @bina_raut नाम की यूजर ने सांझा किया है. इस वीडियो को अब तक 2 मिलियन से ज्यादा लोग पसंद कर चुके हैं. वहीं, हजारों लोगों ने इसे शेयर भी किया है. वहीं, लोग इस पोस्ट पर जमकर अपना रिएक्शन भी दे रहे हैं.

लोगों ने वायरल वीडियो पर दिया ऐसा रिएक्शन

सोशल मीडिया पर वायरल वीडियो हो रहे इस वीडियो पर लोग जमकर रिएक्शन दे रहे हैं. इस पोस्ट पर एक यूजर ने लिखा- ‘शानदार डांस वीडियो.’ एक और यूजर ने लिखा- ‘कमाल का एक्सप्रेशन है’, एक यूजर ने लिखा- ‘नजर नहीं हट रही है’. वहीं, एक अन्‍य यूजर ने लिखा- ‘दिल जीत लिया आपने.”

ये भी पढ़े: Dunki Box Office Collection: 6वें दिन ही किंग खान की ‘डंकी’ का बजा बैंड, जानें अब तक का बॉक्स ऑफिस कलेक्शन

Latest News

पद्मश्री अशोक भगत के विकास भारती कार्यालय में विश्वकर्मा जयंती एवं PM मोदी के जन्मदिन पर कई कार्यक्रमों का हुआ शुभारम्भ

विश्वकर्मा जयंती एवं प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के जन्मदिवस के उपलक्ष्य में राँची विश्वविद्यालय के सभागार में कौशल विकास एवं...

More Articles Like This