आधी रात मिलने पहुंचे बॉयफ्रेंड को प्रेमिका ने कूलर में छिपाया, अचानक पहुंचे घरवाले; जानिए फिर क्या हुआ

Abhinav Tripathi
Abhinav Tripathi
Sub Editor, The Printlines (Part of Bharat Express News Network)
Must Read
Abhinav Tripathi
Abhinav Tripathi
Sub Editor, The Printlines (Part of Bharat Express News Network)

Ajab Gajab News: ‘हम लाख छुपाएं प्यार मगर दुनिया को पता चल जाएगा…’, बॉलीवुड का ये गाना तो आपने सुना ही होगा. कुछ ऐसा ही मामला इन दिनों सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वायरल हो रहा है. इन दिनों राजस्थान से सामने आया एक मामला सुर्खियों में है. यहां पर प्रेमिका से मिलने उसका प्रेमी आधी रात को आया. इस दौरान युवती के घरवालों ने उसको पकड़ लिया.

घरवालों से बचने के लिए प्रेमी कमरे में रखे कूलर में छिपा था, हालांकि ये वीडियो कहां का है और किस शहर का है इसकी पुष्टी नहीं हो सकी है, लेकिन इन दिनों ये सुर्खियां बटोर रहा है. मिली जानकारी के अनुसार प्रेमी अपने प्रेमिका से मिलने के लिए देर रात उसके घर पर पहुंचा. इस बात की आहट घर वालों को हो गई.

यह भी पढ़ें-

Israel Hamas War Impact on India: इजरायल-हमास जंग: भारत क्यों रहे सावधान?

घर वालों को लगा कि घर में कोई चोर घुस गया है. इस वजह से सभी लोग जग गए. घर के सदस्यों ने घर के भीतर तलाशी ली. सभी कमरों में ढूंढने के बाद घर वालों को शक हुआ की लड़की कुछ छिपा रही है. घर वालों को लगा कि लड़की कमरे में रखे कूलर के अंदर कुछ छिपा रही है. ऐसे में घर वालों ने कूलर की तलाशी ली, इसी कूलर के भीतर प्रेमी छिपकर बैठा हुआ था.

मीडिया रिपोर्ट्स से मिली जानकारी के अनुसार वायरल वीडियो में पता चलता है कि प्रेमी शख्स को लड़की के परिवार वाले जानते थे. वहीं, इस वीडियो में एक महिला राजस्थानी भाषा में कुछ बोलते हुए देखा जा सकता है. वीडियो को देखने के बाद इस बात का पता चलता है कि युवक शादीशुदा है. इस बात पर घर के लोग दोनों को काफी खरी खोटी सुनाते हैं. इस वीडियो को इंटरनेट पर खाफी तेजी से शेयर किया जा रहा है. इस को सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म एक्स पर @gharkekalesh के अकाउंट से शेयर किया गया है.

यह भी पढ़ें-

Baba Venga Prediction: बाबा वेंगा की डरावनी भविष्यवाणियां? क्या सच में मचेगी साल 2024 में तबाही!

Latest News

पाकिस्तान में बड़ा आतंकी हमला, 6 जवानों की गई जान; 11 घायल

पाकिस्तान से एक बड़ी खबर सामने आई है. पाक के अशांत इलाके खैबर पख्तूनख्वा प्रांत में एक बार फिर...

More Articles Like This