मतदान करो छूट पाओ, एमपी में यहां वोटिंग करने वालों को मिल रहा भारी डिस्काउंट

Abhinav Tripathi
Abhinav Tripathi
Sub Editor, The Printlines (Part of Bharat Express News Network)
Must Read
Abhinav Tripathi
Abhinav Tripathi
Sub Editor, The Printlines (Part of Bharat Express News Network)

MP Voting Offer: मध्य प्रदेश में आज सभी 230 विधानसभा सीटों पर वोटिंग हो रही है. पूरे में प्रदेश में मतदाताओं में भारी उत्साह देखने को मिला है. प्रदेश के तमाम वोटिंग बूथों पर वोटर्स की लंबी कतार देखने को मिल रही है. एक ओर जहां लोग बढ़चढ़ कर मतदान में हिस्सा ले रहे हैं, तो दूसरी ओर लोगों से मतदान करने की अपील लगातार की जा रही है. प्रदेश के कई जिलों के व्यापारियों ने वोट करने की अपील करते हुए ऑफर निकाले हैं. व्यापारियों ने इस बात का ऐलान किया है कि जो भी लोग मतदान करेंगे उनकों छूट दिया जाएगा.

सिनेमा और खाने में छूट
मध्यप्रदेश के जबलपुर में सर्वाधिक मतदान का रिकार्ड बनाने की अपील लोगों से की गई है. इसके लिए व्यापारियों ने एक से बढ़कर एक ऑफर निकाले हैं. इन ऑफर्स में केमिस्ट, होटल से लेकर सिनेमा तक के ऑफर दिए जा रहे हैं.

यह भी पढ़ें-

Harda Live Voting Accident: हरदा में पोलिंग बूथ पर मतदाताओं को लगा करंट, एक की मौत; तीन घायल

दवाओं में विशेष छूट
मतदाताओं को प्रोत्साहित करने के लिए जबलपुर केमिस्ट और ड्रगिस्ट एसोसिएशन ने तगड़ा ऑफर दिया है. केमिस्ट की दुकानों पर वोट डाल कर आने वाले मतदाओं को उंगली पर लगी स्याही दिखाने के बाद दवाओं पर 16 फीसदी का लाभ दिया जाएगा. ये विशेष छूट लोगों को वोटिंग के लिए प्रोत्साहित करने के लिए दिया जा रहा.

खाने पर भी छूट
मतदाताओं को वोट करने के लिए प्रोत्साहित करने के लिए कलेक्टर सौरभ कुमार सुमन के कैंपेन में शामिल होकर जबलपुर के रेस्टारेंट्स, होटल्स और सिनेमा हॉल द्वारा 10 प्रतिशत छूट देने का फैसला किया गया है.

यह भी पढ़ें-

Vidhan Sabha Chunav 2023 Voting: दिमनी में मतदान के दौरान हिंसा, छतरपुर में कांग्रेस समर्थक की मौत

पॉर्लर में भी भारी डिस्काउंट
आपको बता दें कि जबलपुर की तरह ही इंदौर के एक ब्यूटी पॉर्लर में भी डिस्काउंट की घोषणा की गई है. यहां पर मतदान करने पर ड्यूटी सर्विसेज में 40 परसेंट डिस्काउंट देने का फैसला किया है. इतना ही नहीं महिलाओं को प्रोत्साहित करने के लिए नेल पॉलिश से लेकर हेयरकट फेस पैक और तरह-तरह के ब्यूटी सर्विसेज के पैकेज में छूट दी गई है. ब्यूटी पार्लर संचालिका का कहना है कि ये लाभ उन्हें ही दिया जाना है जो महिलाएं वोट करने के बाद स्याही वाली उंगली दिखाएंगी.

Latest News

बोतल में लगाना चाहते हैं मनी प्लांट? जान लें ये सीक्रेट तरीका, तेजी से ग्रो करेगा पौधा

Money Plants Grow in a Bottle of Water: प्राकृतिक से प्रेम करने वाले लोग अक्‍सर अपने घरों को सजाने के...

More Articles Like This