Horoscope: इन राशि के जातकों के लिए परेशानी भरा रहेगा आज का दिन, जानिए राशिफल

Divya Rai
Divya Rai
Content Writer The Printlines (Part of Bharat Express News Network)
Must Read
Divya Rai
Divya Rai
Content Writer The Printlines (Part of Bharat Express News Network)

Aaj Ka Rashifal, 02 April 2024: 02 अप्रैल दिन मंगलवार को चैत्र कृष्ण पक्ष की अष्टमी तिथि है. आज के दिन बजरंगबली की पूजा विशेष रूप से की जाती है. आज का दिन आप सभी के लिए कैसा रहने वाला है. आइए ग्रह नक्षत्रों की चाल के हिसाब से जानते हैं मेष से लेकर मीन तक के सभी 12 राशियों का मंगलवार का राशिफल…

मेष राशि- आज का दिन ठीक-ठाक रहेगा. कार्यक्षेत्र में दूसरों को ज्ञान देने से बचें. व्यापारी अपनी सोशल नेटवर्क बढ़ाएंगे. अधिक खर्चों पर रोक लगाएं. ससुराल पक्ष से खुशखबरी मिल सकती है. मांगलिक कार्यक्रम में शामिल हो सकते हैं. लव पार्टनर संग घूमने का प्लान बनाएंगे.

वृषभ राशि- आज के दिन सावधानी बरतें. ऑफिस में कोई आपको धोखा दे सकता है. दातों की समस्या से परेशान रहेंगे. व्यापारियों को लाभ होगा. परिवार में मतभेद हो सकता है. जीवनसाथी की जिद को पूरा करेंगे. युवा जातक प्रेम में पड़ सकते हैं. खान-पान पर ध्यान दें.

मिथुन राशि- आज का दिन ठीक-ठाक रहेगा. ऑफिस में अधिकारियों से डांट पड़ सकती है. वाहन चलाते समय सावधानी बरतें. व्यापार के सिलसिले में यात्रा करनी पड़ सकती है. युवा सही-गतल के बीच फर्क समझें. किसी बात को लेकर मानसिक तनाव रहेगा.

कर्क राशि- आज का दिन बहुत अच्छा रहेगा. किसी बात को लेकर मन प्रसन्न रहेगा. कार्यक्षेत्र में अधिकारी आपसे खुश रहेंगे. खान-पान पर ध्यान दें. व्यापारी कुछ परेशान रहेंगे. विद्यार्थियों को सफलता मिलेगी. लव पार्टनर संग यादगार पल बिताएंगे.

सिंह राशि- आज का दिन परेशानियों वाला रहेगा. कार्यक्षेत्र में कोई काम बिगड़ सकता है. विरोधी आपका मन भटका सकते हैं. वाहन चलाते समय सावधानी बरतें. व्यापारियों को मुनाफा होगा. यात्रा के प्लान हैं तो उसे टाल दें. पड़ोसी से विवाद हो सकता है.

कन्या राशि- आज का दिन ठीक-ठाक रहेगा. कार्यक्षेत्र में सहयोगियों का साथ मिलेगा. व्यापार में सावधानी बरतें. आर्थिक तंगी का सामना करना पड़ सकता है. लव पार्टनर को लेकर किसी से विवाद हो सकता है. परिवार में अच्छा माहौल रहेगा. कोई पुण्य का काम कर सकते हैं.

तुला राशि- आज का दिन तनाव भरा रहेगा. ऑफिस में किसी पर गुस्सा करने से बचें. महिलाओं के लिए परिस्थितियां फेवर में रहेंगी. धन निवेश करने से बचें. युवा जातक किसी को अपनी तरफ आकर्षित कर सकते हैं. संतान की संगती पर ध्यान दें.

वृश्चिक राशि- आज का दिन अच्छा रहेगा. ऑफिस में बॉस आपके काम से खुश रहेंगे. वेतन में बढ़ोतरी हो सकती है. युवा जातक वाहन खरीद सकते हैं. भाई-बहनों की उन्नति हो सकती है. कोई शुभ समाचार की प्राप्ति होगी. व्यापारियों को धन लाभ होगा.

ये भी पढ़ें- 02 April 2024 Ka Panchang: मंगलवार का पंचांग, जानिए शुभ मुहूर्त और राहुकाल का समय

धनु राशि- आज का दिन बेहतरीन रहेगा. कंपटीशन की तैयारी में लगे युवाओं को सफलता मिलेगी. समाज में मान-सम्मान मिलेगा. परिवार संग पिकनिक पर जा सकते हैं. लव पार्टनर संग यादगार पल बिताएंगे. संतान की ओर से खुशखबरी मिलेगी.

मकर राशि- आद का दिन अच्छा रहेगा. सरकारी नौकरी वाले जातकों की प्रशंसा होगी. हड्डियों के दर्द से परेशान रहेंगे. व्यापारी अपने वाणी पर निंयत्रण रखें. गलत संगत से दूर रहें. जीवनसाथी के स्वभाव में बदलाव आ सकता है. विद्यार्थी अलग-अलग क्षेत्र में ज्ञान लेंगे.

कुंभ राशि- आज का दिन ठीक-ठाक रहेगा. मार्केटिंग लाइन से जुड़े लोगों को सफलता मिलेगी. होलसेल का व्यापार करने वालों को मुनाफा होगा. युवा जातक अपने गुरु का सम्मान करें. पुराने मित्रों से मुलाकात होगी. परिवार संग अच्छा समय बिताएंगे.

मीन राशि- आज का दिन अच्छा रहेगा. परिवार में खुशी का माहौल रहेगा. प्रॉपर्टी खरीदने के योग हैं. ऑफिस में काम की अधिकता रहेगी. युवा जातक लव रिलेशन में जल्दबाजी न करें. किसी बात को लेकर मन में संतुष्टी रहेगी. संतान आपसे नाराज हो सकती है.

(Disclaimer: इस लेख में दी गई जानकारी सामान्य मान्यताओं और विभिन्न जानकारियों पर आधारित है. The Printlines इसकी पुष्टि नहीं करता है.)

Latest News

Rishikesh: रेलवे स्टेशन पर निकला अजगर, यात्रियों के उड़े होश, भागने लगे इधर-उधर

Rishikesh: शुक्रवार की सुबह ऋषिकेश योगनगरी रेलवे स्टेशन पर मौजूद लोगों में उस समय अफरा-तफरी मच गई, जब अचानक...

More Articles Like This